लाइफ स्टाइल

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू का फिल्मों के बायकॉट पर फूटा गुस्सा, कहा- 'ये ट्रेंड लोगों की बुद्धि कम कर रहा है'

Shiv Kumar Mishra
22 Aug 2022 12:23 PM GMT
Taapsee Pannu: तापसी पन्नू का फिल्मों के बायकॉट पर फूटा गुस्सा, कहा- ये ट्रेंड लोगों की बुद्धि कम कर रहा है
x

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों बायकॉट ट्रेंड जमकर देखने को मिल रहा है। कभी आमिर खान तो कभी शाह रुख खान, किसी की भी फिल्म को लेकर बायकॉट की मांग उठने लगती है। इस ट्रेंड पर अब अभिनेत्री तापसी पन्नू भड़कती हुई नजर आ रही हैं। तापसी पिंक और थप्पड़ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। 19 अगस्त को एक्ट्रेस की फिल्म दोबारा रिलीज हुई है। फिल्म के लिए प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने बायकॉट ट्रेंड पर अपनी खूब भड़ास निकाली।

दोबारा को लेकर हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तापसी पन्नू ने कहा सोशल मीडिया पर हाल ही में हिंदी फिल्मों के बहिष्कार की मांग एक मजाक के अलावा और कुछ नहीं है, जो दर्शकों को कमजोर करता है। एक्ट्रेस ने कहा, "अगर ऐसा कुछ (कॉल और ट्रोलिंग का बहिष्कार) रोजाना होता है, तो लोग इससे परेशान होना बंद हो जाते हैं। यह फालतू चीज बन जाता है। मेरी एक फिल्म में इससे जुड़ा एक डायलॉग भी है। मैं इंडस्ट्री में दूसरों के बारे में बात नहीं कर सकती, लेकिन मेरे और अनुराग के लिए यह एक मजाक बन गया है।"

मिराज का रिमेक नहीं हैं दोबारा

बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने इस बात का खंडन भी किया कि उनकी फिल्म दोबारा स्पेनिश फिल्म मिराज का रिमेक नहीं है। उन्होंने कहा, "हमारी फिल्म का कॉन्टेंट मार्च 2018 में तय किया गया था, जबकि उस साल नवंबर में स्पेन पिक्चर की घोषणा की गई थी। दोबारा न तो कॉपी की गई है और न ही प्रेरित है। कोविड की वजह से हमारी फिल्म को आने में देरी हुई।"#TaapseePannu #HindiFilmBoycott #DobaaraaActress

बता दें कि दोबारा मिस्ट्री ड्रामा इस बात के इर्द-गिर्द घूमता है कि कैसे अंतरा (पन्नू) नाम की औरत को एक 12 साल के लड़के की जान बचाने का मौका मिलता है, जिसकी 25 साल पहले आई आंधी के दौरान डेथ हो जाती है। अंतरा उस बच्च से एक टेलीविजन सेट के माध्यम से मिलती है जब वैसी ही एक आंधी फिर से आ जाती है।

Next Story