लाइफ स्टाइल

फिल्म तानाजी का तीसरा गाना 'घमंड' रिलीज, देखें अजय देवगन का दमदार लुक

Sujeet Kumar Gupta
24 Dec 2019 11:39 AM GMT
फिल्म तानाजी का तीसरा गाना घमंड रिलीज, देखें अजय देवगन का दमदार लुक
x
कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी की गया था, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है।

मुंबई। अजय देवगन और सैफ अली खान जल्दी ही निर्देशन ओम राउत की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में साथ नजर आने वाले हैं. इनके अलावा फिल्म में काजोल, नेहा शर्मा और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में काजोल अजय देवगन जो फिल्म में तानाजी के किरदार में नजर आने वाले हैं कि पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी की गया था, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया. इसके अलावा फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं, जो काफी संख्या में पसंद किए गए।

वहीं हाल ही में फिल्म का तीसरा गाना घमंड कर भी आज रिलीज किया जा चुका है, जिसके वीडियो में अजय देवगन और सैफ अली खान का अंदाज काफी दमदार नजर आ रहा है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी सारे व्यूज आ चुके हैं. दर्शको को गाना बेहद पसंद आ रहा है।

आप भी देखिए अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म का तीसरा गाना 'घमंड कर'


इससे पहले गाने का पोस्टर जारी किया गया था, जो काफी पसंद किया गया था. गाने के इस पोस्टर में अजय देवगन का दमदार लुक देखने को मिल रहा है. सिर पर पगड़ी, माथे पर तिलक लगाए अजय देवग के चेहरे पर गुस्सा देखने को मिल रहा है. तानाजी मलुसरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म तानाजी में शरद केलकर जहां छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल प्ले कर रहे हैं तो वहीं सैफ अली खान उदयभान के रोल में नजर आएंगे. तानाजी मलुसरे की पत्नी सावित्री मलुसरे का रोल फिल्म में काजोल प्ले कर रही हैं।

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म 'तानाजी' का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। दूसरा ट्रेलर भी पहले ट्रेलर की तरह दमदार है। संजय मिश्रा की आवाज से ट्रेलर की शुरुआत होती है जो कहते हैं, भारत सोने की चिड़िया थी, लेकिन कई बारी आक्रमणकारियों ने इस चीड़िया की आत्मा को कुचल दिया है। पहले ट्रेलर की तरह ये ट्रेलर में भी जबरदस्त डायलॉग्स, ग्राफिक्स और विजुएल्स से भरा है। इस ट्रेलर में बस सभी किरदारों के बारे में डिटेल में दिखाया है।

देखें ट्रेलर-


बता दें कि 'तानाजी' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। 17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय इतिहास के विस्मृत योद्धा, छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story