लाइफ स्टाइल

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने पाकिस्तानी क्रिकेटर पर हारा अपना दिल, कुछ का मुकम्मल तो कुछ का टूटा दिल

Anshika
5 March 2023 3:05 PM GMT
बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने पाकिस्तानी क्रिकेटर पर हारा अपना दिल, कुछ का मुकम्मल तो कुछ का टूटा दिल
x
हाल ही में कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में चर्चा हो रही है, जिन्होंने ने अपने प्यार को अपनी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ना ढूंढकर बल्कि एक दूसरे देश में ढूंढा है। कहा जाता है कि बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहा ज्यादातर एक्टर एक्ट्रेसेस अपना प्यार बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही ढूंढ लेते है। तो वही इस बात को कुछ एक्टर एक्ट्रेसेस ने गलत भी साबित किया है। जिन्होंने अपने प्यार को परदेश में ढूंढा।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर एक्टर एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ की वजह से सोशल मीडिया पार छाए रहते है। हाल ही में कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में चर्चा हो रही है, जिन्होंने ने अपने प्यार को अपनी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ना ढूंढकर बल्कि एक दूसरे देश में ढूंढा है। कहा जाता है कि बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहा ज्यादातर एक्टर एक्ट्रेसेस अपना प्यार बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही ढूंढ लेते है। तो वही इस बात को कुछ एक्टर एक्ट्रेसेस ने गलत भी साबित किया है। जिन्होंने अपने प्यार को परदेश में ढूंढा। उनका यह प्यार भारत के कड़े विरोधी यानी की पाकिस्तान देश से ताल्लुक रखते है। जिसमे से कोई तो अपने प्यार के साथ खुशी खुशी रह रहे है। तो वही कुछ ऐसे भी है जोकि अपने रिश्ते के दर्द के साथ जी रहे है।

पूर्व मिस यूनिवर्स एक्ट्रेस सुष्मिता सेन


बता दे की बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्रियों में से एक एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जोकि मिस यूनिवर्स रह चुकी है। अपनी एक्टिंग से करोड़ो दिलो पर एक बार में घायल कर देने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम से काफी लंबे समय से जुड़ा था। जिसके साथ ही एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लंबे समय तक चर्चा में बनी हुई थी। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया है की साल 2008 में दोनो ही एक सेट पर मिले थे। से उनके रिलेशनशिप की शुरुवात हुई थी। लेकिन बार में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ट्वीट करके अपने रिलेशनशिप की खबरों पर जवाब देते हुए खत्म किया था।

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी अपने प्यार पाकिस्तान में ढूंढा था। बता दे की एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर: के साथ काफी चर्चा में रहा था। लेकिन दोनो का ये प्यार दोनो की निजी कुछ कारण की वजह से ज्यादा दिन तक चल नही पाया। जिसके साथ ही उनका ये रिश्ता टूट गया था।

एक्ट्रेस रीना रॉय


बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय जिनका का नाम कभी बॉलीवुड के शत्रुघ्न के साथ जुड़ा था। लेकिन ब्रेकअप के बाद रीना रॉय को पाकिस्तानी क्रिकेटर मोसिन खान से जुड़ गया था। एक्ट्रेस रीना रॉय पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ शादी के बंधन में बंध कर पाकिस्तान चली गई। लेकिन कुछ समय बाद दोनो के रिश्ते में खटास आने से दोनो का रिश्ता टूट गया। जिसके बाद वह भारत वापस आ गई।

एक्ट्रेस जीनत अमान


बॉलीवुड लीजेंड एक्ट्रेस जीनत अमान को भी पड़ोसी देश से प्यार हुआ था। बता दे की पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान से एक्ट्रेस जीनत अमान की एक क्रिकेट टूर्नामेंट में मुलाकात हुई थी। जहा से दोनो के बीच प्यार हो गया। लेकिन कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनो का कुछ निजी कारण की वजह से रिश्ता टूट गाय था।

Next Story