लाइफ स्टाइल

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ये तस्वीरें हुई वायरल!

Desk Editor Special Coverage
28 April 2023 6:39 AM GMT
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ये तस्वीरें हुई वायरल!
x

सुहाना खान इस साल नेटफ्लिक्स सीरीज़ के साथ स्क्रीन पर अपनी पहली शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रशंसक उन्हें अपने सुपरस्टार पिता, शाहरुख खान के स्थान पर कदम रखते हुए और एक सफल अभिनेत्री बनते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं। ये सब होने से पहले सुहाना की एक छोटी सी झलक भी सोशल मीडिया पर उनके फैन्स को दीवाना बना देती है। और ठीक यही हो रहा है जैसा हम इसे लिख रहे हैं।


सुहाना खान की एक सफेद बिकनी में पोज़ देने वाली एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और कई फैन क्लब इसे साझा कर रहे हैं और उनकी पूरी तरह से टोंड बॉडी की सराहना कर रहे हैं। फोटो में स्टार किड प्यारी लग रही है क्योंकि वह मालदीव में क्लिक की गई तस्वीर की तरह दिखने वाली एक सफेद बिकनी में अपनी कारमेल त्वचा को फ्लॉन्ट करती है, बॉलीवुड सेलेब्स के लिए अक्सर छुट्टियां मनाने की जगह। सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपने बालों को बांध रखा हैं और पूल में पोज़ देते समय दूर समुद्र को देखती नजर आ रही हैं।


वायरल तस्वीर पर आए कमेंट्स से पता चलता है कि फैंस किस तरह से सुहाना को बॉलीवुड में डेब्यू करते हुए देखना चाहते हैं। अभिनेता ने अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की है और दर्शकों को नेटफ्लिक्स श्रृंखला में उनके प्रदर्शन को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है जो जोया अख्तर द्वारा लोकप्रिय कॉमिक द आर्चीज का भारतीय रूपांतरण है।


सुहाना के अलावा, यह बोनी कपूर-श्रीदेवी की छोटी बेटी और जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर, और श्वेता बच्चन के बेटे, अमिताभ बच्चन के पोते, अगस्त्य नंदा सहित अन्य स्टार किड्स की भी शुरुआत है। श्रृंखला में अभिनय करने वाले अन्य बच्चों में मिहिर आहूजा, डॉट और वेदांग रैना शामिल हैं।


कयास लगाए जा रहे हैं कि सुहाना अगस्त्य को डेट कर रही हैं। फ्लाइंग किस के साथ लड़की को अपनी कार तक ले जाते हुए बाद का एक वीडियो हाल ही में ऑनलाइन सामने आया और दोनों के बीच एक नवोदित रिश्ते की अफवाहें उड़ीं।

Next Story