मनोरंजन

जानिए साउथ के एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में जो बिजनेस से भी कमाते हैं मोटा पैसा

Anshika
13 Jun 2023 3:23 PM GMT
जानिए साउथ के एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में जो बिजनेस से भी कमाते हैं मोटा पैसा
x
ऐसे में साउथ के कई सारे स्टार ऐसे हैं जो फिल्मों के अलावा बिजनेस से भी मोटी कमाई करते हैं। साउथ इंडियन एक्टर्स को लेकर कहा जाता है कि वह जब भी कोई काम करते हैं

ऐसे में साउथ के कई सारे स्टार ऐसे हैं जो फिल्मों के अलावा बिजनेस से भी मोटी कमाई करते हैं। साउथ इंडियन एक्टर्स को लेकर कहा जाता है कि वह जब भी कोई काम करते हैं तो मन लगाकर करते हैं फिर चाहे वह एक्टिंग हो या फिर बिजनेस।साउथ इंडियन एक्टर्स (South Indian Actors) की अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग होती है. इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार हैं, जिनकी इनके फैन पूजा करते हैं. इन स्टार्स की फिल्में भी सुपर-डुपर हिट होती हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बिजनेस से भी तगड़ी कमाई करते हैं.आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन एक्टर्स के बारे में जिनका बड़ा बिजनेस भी है।

थलापति विजय

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम थलापति विजय का आता है जो साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर हैं। वह पापुलैरिटी के मामले में शाहरुख खान और सलमान खान जैसे एक्टर्स को भी पीछे छोड़ चुके हैं। थलापति वेडिंग हॉल चलाते हैं जो उनकी मां पत्नी और बेटे के नाम पर है। जिसके जरिए वह काफी मोटा पैसा कमाते हैं।

अक्कीनेनी नागार्जुन

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अक्कीनेनी के भी हैदराबाद में कई सारे रेस्टोरेंट है। इसके अलावा सुपरस्टारN-3 इंटरप्राइजेज के को फाउंडर भी है.

महेश बाबू

इस लिस्ट में महेश बाबू भी किसी से पीछे नहीं है. वह एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन कंपनी भी चलाते हैं जिसका नाम महेश बाबू एंटरटेनमेंट कंपनी है. इस बैनर के तले अब तक कई सारी फिल्में बन चुकी है.

तमन्ना भाटिया

इस मामले में तमन्ना भाटिया भी किसी से पीछे नहीं है.वह 2015 से एक बिजनेस वूमेन भी हैं. तमन्ना विंटेन gold.com नाम की एक ऑनलाइन ज्वेलरी स्टोर को चलाती है।

विजय देवरकोंडा

तेलुगु फिल्मों से सुपरस्टार बने विजय देवरकोंडा भी इस मामले में सबसे आगे हैं। वह एडीवी थिएटर के मालिक होने के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म एएचए और प्रोडक्शन कंपनी किंग ऑफ द हिल के मालिक हैं। इसके अलावा वह स्ट्रीट बियर ब्रांड राउडी के भी मालिक है रामचरण

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रामचरण भी इस लिस्ट में शामिल है। वह बैदराबाद एक एयरलाइंस के मालिक है उनकी एयरलाइंस का नाम ट्रूजेट है।

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल भी पैसे के मामले में किसी से पीछे नहीं है।वह बेबी और मैटरनिटी न्यूट्रिशन ब्रांड केयर चलाती है

राणा डग्गुबाती

भल्लालदेव यानी कि राणा दग्गुबाती भी एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेसवर्ल्ड का हिस्सा है। वह विकट टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी CAA KWAN के को ओनर है.

Next Story