Top
Home > मनोरंजन > दीपिका पादुकोण को सता रहा ये डर ?

दीपिका पादुकोण को सता रहा ये डर ?

 Sujeet Kumar Gupta |  8 Jan 2020 6:44 AM GMT  |  नई दिल्ली

दीपिका पादुकोण को सता रहा ये डर ?
x

दीपिको पादुको और विक्रांत मैसी की फिल्म छपाक इस महीने 10 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं. सभी इस फिल्म का बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है साथ ही फिल्म के कई गानों के साथ टाइटल ट्रेक भी रिलीज हो चुका है, जो काफी पसंद किया गया है।

बतादें कि छपाक में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर मालती की भूमिका निभाने वाली हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. वहीं दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं।

इसी बीच वो थोड़ा समय निकाल कर दिल्ली के जेएनयू भी प्रदर्शन करने वाले छात्रों से मिलने पहुंची, जहां उन्होंने जेएनयू छात्रसंघ की अध्‍यक्ष आइशी घोष और जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार से मिलीं, जिसके बाद अब वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

ट्रोलर्स का कहना है कि फिल्म की प्रमोशन के दीपिका को इस तरह का स्टेप बेहद घिनोना है. इतना ही नहीं जिन लोगों ने इस फिल्म की टिकट्स ऑनलाइन बुक करवाई थी, वो भी कैंसल कर उसकी फोटो #BoycottChhapaak लिख कर शेयर कर रहे हैं. साथ ही कह रहे हैं कि पद्मावत देख कर गलती की लेकिन छपाक देखकर वो गलती दोबारा नहीं करेंगे।



सता रहा है ऑपनिंग का डर ?

जिस दिन दीपिका पादुकोण की फिल्म रिलीज होने वाली हैं. उसी दिन यानी 10 जनवरी को अजय देवगन और सैफ अली खान की फल्म ताना जी भी रिलीज होने जा रही है, साथ ही उससे एक दिन पहले यानी 9 जनवरी को रजनीकांत की फिल्म दरबार रिलीज हो रही है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि दीपिका को इन दोनों फिल्म की ओपनिंग के सामने अपनी फिल्म की ओपनिंग का डर सता रहा है।

लोगों का कहना जिस तरह से दीपिका की फिल्म पद्मावत को लेकर देश में कलेश हुआ था और भारी संख्या में लोग उस फिल्म को देखने गए थे. इसी प्रकार दीपिका जानबूझ कर जेएनयू विवाद के साथ अपना नाम जोड़ कर अपनी फिल्म की प्रमोशन कर रही है, जो ठीक नहीं है क्योंकि उनको अजय देवगन की फिल्म ताना जी और रजनीकांत की फिल्म दरबार से डर लग रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it