लाइफ स्टाइल

गुंजन सिंह-आकांक्षा दुबे के इस होली गीत ने मचाया गर्दा

Shiv Kumar Mishra
21 March 2021 4:15 AM GMT
गुंजन सिंह-आकांक्षा दुबे के इस होली गीत ने मचाया गर्दा
x

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉपुलर सिंगर और एक्टर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का धमाकेदार होली वीडियो सॉन्ग 'टप टप चुए रंग चोलिया में' (Tap Tap Chuye Rang Choliya Mein) में यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस गाने को गुंजन सिंह का खूब प्यार मिल रहा है जो भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर हैं. होली के मौके पर रिलीज किए गए इस गाने में गुंजन सिंह (Gunjan Singh Holi Song) तो बेमिसाल लग ही रहे हैं मगर हॉट अभिनेत्री आकांक्षा दुबे इस गाने से मेहफिल लूटती दिख रही हैं.

गुंजन सिंह और आकांक्षा दुबे का ये गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने में आकांक्षा अपने बोल्ड लुक से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं. गाने को बेहतरीन ढंग से शूट किया गया है.

गाने में फगुआ की मस्ती का धमाल दिख रहा है. गाने की लोकप्रियता का आलम ये है कि गाना कल यानी 20 मार्च को रिलीज हुआ और कुछ ही घंटों में इसे लाखों व्यूज मिल गए. खबर लिखे जाने तक गाने के 415,948 व्यूज हैं.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस वीडियो सॉन्ग 'टप टप चूए रंग चोलिया में' को मिल रही सफलता से गुंजन सिंह बेहद खुश और उत्साहित हैं. गौरतलब है कि इस होली गीत 'टप टप चुए रंग चोलिया में' को गुंजन सिंह ने अपनी विशेष शैली में गाया है. इसमें गुंजन सिंह के साथ आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. म्यूजिक शिशिर पाण्डेय ने दिया है जबकि लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं. इस गीत की परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है वहीं इस शानदार वीडियो के डायरेक्टर आर्यन देव हैं.



Next Story