Top
Home > मनोरंजन > कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड एबन को Kiss करते हुए शेयर की Photos, भाई टाइगर ने दिया ऐसा रिएक्शन कि....?

कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड एबन को Kiss करते हुए शेयर की Photos, भाई टाइगर ने दिया ऐसा रिएक्शन कि....?

टाइगर ने ऐसा रिएक्शन दिया है, जिस पर किसी को भी यकीन नहीं होगा।

 Arun Mishra |  6 Jun 2020 4:30 PM GMT

कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड एबन को Kiss करते हुए शेयर की Photos, भाई टाइगर ने दिया ऐसा रिएक्शन कि....?

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड एबन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। वह अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं टाइगर भी उनके पोस्ट पर कॉमेंट करते हैं। एक बार फिर कृष्णा ने एबन के साथ अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिस पर टाइगर ने ऐसा रिएक्शन दिया है, जिस पर किसी को भी यकीन नहीं होगा।

कृष्णा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वह बॉयफ्रेंड एबन को किस करती हुई नजर आ रही हैं। इन फोटोज पर यूजर्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं, लेकिन टाइगर के रिएक्शन ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया। उन्होंने कृष्णा की इन तस्वीरों पर उल्‍टी करने वाला इमॉटिकॉन कॉमेंट किया। दूसरी तरफ, एबन ने तस्‍वीरों पर रिएक्शन देते हुए हार्ट इमोजी बनाए हैं।


View this post on Instagram

👑

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on


कृष्णा की इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। फोटोज को अभी तक साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि कृष्णा अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करती हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कृष्णा का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल, ऐसा अंदाजा इसलिए लगाया जा रहा था क्योंकि कृष्णा ने बॉयफ्रेंड के साथ वाली अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी थी। हालांकि, लॉकडाउन में दोनों साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it