Top
Home > मनोरंजन > लॉकडाउन के दौरान गांव में फंसी ये फेमस टीवी एक्ट्रेस, नहाने के लिए बाथरूम नहीं? इन लोगों को लगाई फटकार

लॉकडाउन के दौरान गांव में फंसी ये फेमस टीवी एक्ट्रेस, नहाने के लिए बाथरूम नहीं? इन लोगों को लगाई फटकार

रतन ने वीडियो साझा करते हुए बताया है कि वह लॉकडाउन की वजह से बिहार के एक गांव में फंस गई हैं.

 Arun Mishra |  7 April 2020 2:32 AM GMT  |  दिल्ली

लॉकडाउन के दौरान गांव में फंसी ये फेमस टीवी एक्ट्रेस, नहाने के लिए बाथरूम नहीं? इन लोगों को लगाई फटकार
x

टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत लॉकडाउन की वजह से अपने गांव में फंसी हैं. अभिनेत्री लगातार वीडियो शेयर कर रही हैं और वहां के हालात के बारे में बता रही हैं. अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया था कि यहां सुविधाएं कम है. यहां टीवी नहीं जिसकी वजह से वह खबरों से कट गई हैं. हालांकि वह मोबाइल के माध्‍यम से दुनियाभर की खबरों से जुड़ रही हैं.

रतन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया है कि वह लॉकडाउन की वजह से बिहार के एक गांव में फंस गई हैं. वह यहां से निकल नहीं पाईं. गांव में ही उन्हें किसी ने कमरे मुहैया करा दिए हैं.

रतन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया है कि वह लॉकडाउन की वजह से बिहार के एक गांव में फंस गई हैं. वह यहां से निकल नहीं पाईं. गांव में ही उन्हें किसी ने कमरे मुहैया करा दिए हैं.


View this post on Instagram

आओ मिलकर दीया जलायें।🪔 . . कुछ लोग ये भ्रम और ग़लत प्रचार फैला रहें हैं की कोरोना अमीरों को नुक़सान करेगा ग़रीबों को नहीं और एक अलग विचारधारा को मानने वाले कह रहे हैं की ये उनके अलावा दूसरे समुदायों को नुक़सान पहुँचायेगा । तो इनके अनुसार लॉकडाउन नहीं होना चाहिए,और सरकार के नियमों को ताक पर रख वो सब करना चाहिए जो सरकार के नियमों के विरुद्ध है।ऐसी संक्रमित सोच देश हित का नही सोचती। आज हम भारतवासी को एक नही दो-दो कोरोना से लड़ना है । एक अदृश कोरोना है और दूसरा दृश्य,जो ऐसी संक्रमित सोच रखने वाले ठेकेदार हैं जो अंधकार फैलाने में कोई कसर नही छोड़ रहे। हम सबको इन जैसे कोरोनाओं को प्रधानमंत्री श्री @narendramodi के कहे अनुसार कल रात को 9 बजे 9 मिनट तक दीया,मोमबत्ती,मोबाइल फ़्लैश लाइट दिखाकर अपनी एकता दिखानी है कि हम सक्षम है और इनसे निपटने में हम सब एक हैं। तो चलिए दिये से दीया जलाते हैं और इस अंधकार को भगाते हैं। #जयहिंद #जयभारत . . #9baje9minute #lightcandles #weareone #indiafightcorona #weshallovercome #stayhomestaysafe #jaihind #jaibharat #रामभरोसे✨😇

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on


अभिनेत्री अपने इंस्‍टाग्राम पर लगातार वीडियोज शेयर कर रही है और बता रही हैं कि लोगों को घरों में रहने की जरूरत है. अब रतन ने अपना बाथरूम दिखाया है जिसपर ताला लगा है. वह बता रही हैं कि वह इस बाथरूम का प्रयोग नहाने, कपड़े धोने, बरतन धोने और ब्रश करने के लिए इस्‍तेमाल करती हैं क्‍योंकि सिर्फ यहीं पर पानी की सप्‍लाई है.

वीडियो में उन्होंने कहा, "मैंने यहां खुद को क्वारंटाीन कर लिया है. लोग भी लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं कर क्वारंटीन करें और लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं करें."



कपड़ा सिलते नजर आईं रतन राजपूत

रतन अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और तस्वीर शेयर की हैं. इस दौरान वे एक छोटे से कमरे में नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में उन्हें सुई और धागा से कपड़ा सिलते भी देखा जा सकता है.

उन्होंने कहा है, "मुझे बहुत सारे मैसेज आ रहे हैं, लोग जानना चाह रहे हैं कि मैं कहां हूं और अकेली क्यों हूं? मैं क्वारंटीन में हूं. यह एक छोटा-सा गांव है. एक गांव में हूं. मैंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है. मैं जगह के बारे में नहीं बताना चाहती, क्योंकि इससे किसी की प्राइवेसी खराब हो सकती है. हो सकता है कि लोग मिलना चाहें, बात करना चाहें."

इस दौरान उन्होंने बिजली गुल होने की तस्वीर भी साझा की और कैंडल डिनर का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि इस क्रम में वह अपनी पहचान भी छिपा रही हैं. वह जरूरी सामान खरीदने के लिए बाहर निकल भी रही हैं तो मास्क लगाकर, इस कारण लोग रतन को पहचान भी नहीं पा रहे हैं.

रतन ने कपड़े सिलते हुए और कपड़े धोते हुए भी अपना वीडियो साझा किया है. अभिनेत्री मुश्किलों का सामना करते हुए रतन सब कुछ बहुत आसानी से हैंडल कर रही हैं. साथ ही लॉकडाउन को फॉलो ना करने वालों की भी क्लास लगा रही हैं.



बता दें कि, रतन राजपूत ने टीवी सीरीयल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' से खासा लोकप्रियता हासिल की थी. साल 2013 में वह बिग बॉस में भी नजर आई थीं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it