लाइफ स्टाइल

बोनी कपूर के हाउस स्टाफ में दो और लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

Arun Mishra
22 May 2020 3:29 AM GMT
बोनी कपूर के हाउस स्टाफ में दो और लोग निकले कोरोना पॉजिटिव
x
पहला मामला सामने आने के बाद बोनी कपूर उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर सहित घर में रहने वाले दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था.

फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के दो और घरेलू नौकर कोरोनावायरस (Cor0navirus) से संक्रमित पाए गए हैं. इससे कुछ दिन पहले ही अंधेरी स्थित लोखंडवाला इलाके के ग्रीन एकर्स कॉम्पलेक्स की इमारत वाले घर में उनका एक घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव मिला था.

पहला मामला सामने आने के बाद बोनी कपूर उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर सहित घर में रहने वाले दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था. इनमें दो और लोग संक्रमित पाए गए हैं जबकि बाकी अन्य सदस्य पूरी तरह सुरक्षित हैं.

घर के सभी सदस्यों का हुआ कोरोना टेस्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले 23 वर्षीय घरेलू नौकर के कोराना पॉजिटिव पाये जाने के बाद घर के सभी लोगों ने खुद को कोरंटीन कर‌ लिया था. इसके बाद सभी का टेस्ट कराये जाने का फैसला लिया गया.



बोनी कपूर ने बताया था कि वो अपने बच्चों और दूसरे स्टाफ के साथ घर पर स्वस्थ व सकुशल हैं. जब से लॉकडाउन शुरू हुआ, वे कहीं बाहर भी नहीं निकले हैं.

उन्होंने बताया कि हमें उम्मीद है कि हमारे स्टाफ का ये शख्स भी जल्द ही स्वस्थ हो जाएगा. कोरोना पॉजीटिव के संपर्क में आने के चलते हम लोगों को जो भी आवश्यक कदम स्थानीय प्रशासन ने सुझाए हैं, हम उन पर अमल कर रहे हैं.

'महाराष्ट्र सरकार-बीएमसी के शुक्रगुजार हैं'

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर को लेकर बोनी कपूर ने कहा, "बच्चे मेरे साथ ही हैं और वो सभी ठीक हैं. मेरे स्टाफ के अन्य सदस्य भी एकदम ठीक हैं. तत्काल रिस्पॉन्स के लिए हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं."

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या 41 हजार के पार पहुंच गई है. 20 मई को राज्य में मरीजों कुल संख्या 39,297 थी जो पिछले 24 घंटे में 2345 मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद गुरुवार को 41,642 तक पहुंच गई. राज्य में एक्टिव मरीजों की अबतक कुल संख्या 28,454 है. पूरे राज्य में अबतक 1454 लोगों की मौत हुई है.

Next Story