लाइफ स्टाइल

Urfi Javed lands in trouble: मुश्किल में Urfi Javed, वकील ने दर्ज कराया केस

Desk Editor Special Coverage
12 Dec 2022 7:14 AM GMT
Urfi Javed lands in trouble: मुश्किल में Urfi Javed, वकील ने दर्ज कराया केस
x

Urfi Javed lands in trouble: पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर उर्फी जावेद के खिलाफ सार्वजनिक स्थानों और सोशल मीडिया पर अवैध और अश्लील हरकतें करने के आरोप में एक लिखित शिकायत दर्ज की गई है। वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी पुलिस थाने में लिखित शिकायती पत्र दिया था। अधिकारी ने कहा, "हमें इस संबंध में दो दिन पहले एक प्रार्थना पत्र मिला था।"

इस बीच, उर्फी जावेद के फैशन चॉइस को भले ही बहुतों की अच्छा न लगे, लेकिन उन्हें कई लोगों का ध्यान निगेटिव भी जरूर जाता है। अभिनेताओं और राजनेताओं से लेकर लेखकों तक, सभी ने उनके बोल्ड और जोखिम भरे पहनावे पर ध्यान दिया है। जब से वह बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दी हैं तब से वह अपने कपड़ों की पसंद के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में, अभिनेत्री को एक और बोल्ड पोशाक में बाहर निकलने पर बुरी तरह ट्रोल किया गया था। उर्फी को पूरी तरह से दिखने वाले आउटफिट में देखा गया था। उसने अपना आधा चेहरा भी ढक रखा था और एक्सेसरीज के लिए गोल्डन चोकर पहना था। आयोजन स्थल में प्रवेश करने से पहले, उर्फी ने आत्मविश्वास के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।


उसके वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के बाद। नेटिज़न्स ने उनका मज़ाक उड़ाया, यह कहते हुए कि पोशाक ने उन्हें मच्छरदानी की याद दिला दी, दूसरे ने इसे 'एलियन वाइब्स' कहा। कुछ को जेम्स कैमरून का अवतार भी याद आ गया।

पेशेवर मोर्चे पर उर्फी हाल ही में 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में नजर आई हैं। हाल ही के एक एपिसोड में, शो की होस्ट सनी लियोन ने उनकी तारीफ करते हुए कहा: "उर्फी तुम्हारा पहनावा अद्भुत है और बीचवियर के रूप में बिल्कुल सही है। मुझे तुम्हारी पसंद का पहनावा पसंद है और यह शानदार दिखता है।" इस पर उन्होंने जवाब दिया, "मैं अपने यूनिक ड्रेस सेंस के लिए जानी जाती हूं। आप मुझसे मुकाबला कर सकते हैं, लेकिन आप मेरे आउटफिट से मुकाबला नहीं कर सकते, क्योंकि यह हमेशा किसी की कल्पना से बाहर होता है।"

अर्जुन बिजलानी और सनी लियोन द्वारा होस्ट किया जाने वाला डेटिंग-आधारित रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' एमटीवी पर प्रसारित होता है।

Next Story