लाइफ स्टाइल

पुष्पा के Oo Antava गाने पर उर्मि ने दिखाई अपनी अदाएं, फैंस ने लुटाया प्यार

Sakshi
23 Jan 2022 9:18 AM GMT
पुष्पा के Oo Antava गाने पर उर्मि ने दिखाई अपनी अदाएं, फैंस ने लुटाया प्यार
x
पुष्पा के गाने Oo Antava पर सामंथा ने जो अदाएं दिखाई हैं, उसने हर किसी का दिल जीता है। कहा जा रहा है कि सामांथा ने आइटम नंबर्स का एक नया लेवल सेट कर दिया है।

'पुष्पा द राइज' (Pushpa The Rise) के गाने और डायलॉग्स का क्रेज सोशल मीडिया यूजर्स पर बढ़ चढ़ कर दिख रहा है। आम लोगों के साथ ही साथ कई सेलेब्स ने भी इससे जुड़े अपने फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। फिल्म के गाने Oo Antava पर भी खूब डांस वीडियोज देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि गाने में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने किलर मूव्स से सभी का दिल जीता है। ऐसे में अब इस गाने पर उर्फी जावेद (Urfi javed) ने भी अपना जलवा बिखेरा है। उर्फी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि इस पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन्स आ रहे हैं।

गौरतलब है कि पुष्पा के गाने Oo Antava पर सामंथा ने जो अदाएं दिखाई हैं, उसने हर किसी का दिल जीता है। कहा जा रहा है कि सामांथा ने आइटम नंबर्स का एक नया लेवल सेट कर दिया है। ऐसे में इस गाने पर उर्फी जावेद ने भी अपनी अदाएं दिखाई हैं। बता दें कि वीडियो में साड़ी पहने उर्फी एक्सप्रेशन्स देते हुए बॉडी मूमेंट्स दिखा रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। आपकों क्या लगता है कि क्या उर्फी, सामांथा को टक्कर दे पाई हैं?

उर्फी ने दिए सवालों के जवाब

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर सवाल- जवाब का एक सेशन रखा था। इस दौरान उर्फी ने फैन्स के कुछ सवालों के जवाब दिए। वहीं इस दौरान एक फैन ने कहा- 'मैं आपके खिलाफ बहुत क्यूट और प्यारी होने की वजह से शिकायत दर्ज करवाना चाहता हूं।' इस पर उर्फी ने जवाब दिया- 'कुछ सेकेंड्स के लिए मैं डर गई थी, अब समझ गया।'

Next Story