लाइफ स्टाइल

उर्वशी रौतला ने मंगलसूत्र पहन शेयर की तस्वीर

Shiv Kumar Mishra
13 April 2020 11:29 AM GMT
उर्वशी रौतला ने मंगलसूत्र पहन शेयर की तस्वीर
x
लॉकडाउन में बोर हो रहीं रौतेला इन दिनों अपना टाइमपास इंस्टाग्राम पर ही कर रही हैं।

अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर अक्सर फैंस का अटेंशन लेने वाली उर्वशी रौतेला एक बार फिर लोगों का ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में द ग्रेट ग्रांड मस्ती एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह डार्क नीले कलर की सिंपल साड़ी पहने हुए दिख रही हैं। उन्होंने संस्कारी लेडी की तरह सीधा पल्लू भी ले रखा है।

उर्वशी के गले में मंगलसूत्र भी दिखाई दे रहा है। साड़ी के पल्लू के बॉर्डर से मैच करती हुईं कांच की चूड़ियां पहनी हुई हैं। कान में कुंडल और माथे पर बिंदी लगाए हुए ट्रेडिशनल लुक में उर्वशी अट्रैक्टिव दिख रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा, मोहब्बत में बस नहीं चलता.#love उर्वशी का यह देसी अवतार देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

dekhbhai_नाम के यूजर ने लिखा है आंखों को यकीन नहीं हो रहा है दीदी आप ठीक-ठाक हो..साथ ही एक स्माइल वाला इमोजी भी बनाया। इस कमेंट पर एक अन्य फैन rashmee_verma ने लिखा मैंने इस लुक में पहचाना ही नहीं। एक यूजर ने लिखा, एक दम से इन्होंने वक्त बदल दिया, जज्बात बदल दिए।

रेडियो होस्ट करने वाले Harshil ने लिखा- ओ गुजरातन.badfellaaa नाम के यूजर ने लिखा, लगता है दीदी ने कल रात रामायण देख ली गलती से। बहरहाल, जो भी हो यूजर्स को उर्वशी का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है। तमाम लोग उर्वशी को सलाह दे रहे हैं कि ऐसे ही पिक्स डाला करो आप..वो सब नहीं जो पहले डालती रहती थी।

उर्वशी के इस तस्वीर को देख _welcome.to.gppworld_ने पोस्ट किया है..पहला सरकारी पोस्ट.हनी ने लिखा, सुदंर, संस्कारी और सेक्सी..। अभिनेत्री के इस अवतार को लोग इतना नोटिस कर रहे हैं कि एक फैन ने उनके छोटे-बड़े नेल्स भी देख लिए।

badfellaaa ने कमेंट किया है, वैसे सुंदरी तुम्हारे राईट हैंड के थंब का नेल छोटा क्यों है? बता दें कि इससे पहले उर्वशी ने अपनी बिकनी वाले पोस्ट के जरिए लोगों को रिझाया था अब वह संस्कारी महिला बन सबको इंप्रेस कर रही हैं। लॉकडाउन में बोर हो रहीं रौतेला इन दिनों अपना टाइमपास इंस्टाग्राम पर ही कर रही हैं।

Next Story