लाइफ स्टाइल

दिया मिर्जा की शादी पर पति वैभव रेखी की एक्स वाइफ का रिएक्शन आया सामने, जानिए क्या कहा

Arun Mishra
18 Feb 2021 3:30 AM GMT
दिया मिर्जा की शादी पर पति वैभव रेखी की एक्स वाइफ का रिएक्शन आया सामने, जानिए क्या कहा
x
बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी रचा ली है.

बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी रचा ली है. बताया जा रहा है कि ये शादी दिया के घर पर ही रचाई गई है. शादी में केवल परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए. वहीं, अब वैभव की एक्स वाइफ सुनैना रेखी ने इस नयी जोड़ी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं.

सुनैना रेखी पेशे से एक थैरेपिस्ट हैं साथ ही एक फिटनेस ट्रेनर भी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा, "हां, मेरे एक्स पति ने दिया मिर्जा से शादी रचाई है. मुझे सोशल मीडिया पर तमाम लोगों के मेैसेज आ रहे हैं ये जानने के लिए कि क्या मैं ठीक हूं. सबसे पहले तो मैं आप सभी का धन्यवाद करना चाहती हूं कि आपने मुझे अपना महसूस कराया."

उन्होंने आगे लिखा कि, "हां मैं बिल्कुल ठीक हूं. मेरी बेटी इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है. मैंने कुछ तस्वीरें भी देखी जिसमें वो अपने पिता पर फूल बरसाते हुए दिखाई दी." उन्होंने कहा कि, "समिरा ने मेरे और वैभव के बीच वो प्यार कभी नहीं देखा जो एक पति-पत्नी के बीच होना चाहिए. मैं खुश हूं कि समिरा अब वो प्यार देख सकेगी. वो देख सकेगी कि एक शादी में प्यार की कितनी अहमियत होती है."

वहीं, दिया मिर्जा ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "प्यार एक घर की तरह होता है. मैं जिंदगी के इस दौर के लिए बेहद खुश और एक्साइटेड हूं."

Next Story