लाइफ स्टाइल

नताशा संग विवाह के बंधन में बंधे वरुण धवन, 2 फरवरी को होगा रिसेप्शन? जानें डिटेल्स

Arun Mishra
25 Jan 2021 3:03 AM GMT
नताशा संग विवाह के बंधन में बंधे वरुण धवन, 2 फरवरी को होगा रिसेप्शन? जानें डिटेल्स
x
वरुण धवन, नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर ली है. अलीबाग के बीच रिजॉर्ट द मेंशन हाउस में कपल ने सात फेरे लिए. दोनों बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. शादी के दौरान फेरे लेते हुए कपल की ये तस्वीर सामने आई है. वरुण धवन ने खुद शादी की ये तस्वीरें शेयर की हैं.

दोनों ने अपने परिवार और नजदीकी मित्रों की उपस्थिति में अलीबाग के एक रिजॉर्ट में सात फेरे लिए. पिछले कुछ दिनों से दोनों की वेडिंग की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई थीं. वरुण और नताशा की शादी रविवार शाम को लगभग 6.30 बजे शुरू हुई और रात 10.30 बजे के लगभग संपन्न हुई.


दोनों के विवाह बंधन में बंधने के बाद मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी दी जाएगी. मुंबई के एक 5 स्टार होटेल में 2 फरवरी को वरुण और नताशा के दोस्तों और फैमिली के सदस्यों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी की योजना बनाई जा रही है.


शादी में कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया गया है. मगर शादी के बाद ग्रेंड रिसेप्शन की भी तैयारी है. इसमें फिल्म इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज के आने की संभावना है.

शादी में आए मेहमानों की बात करें तो एक्ट्रेस जोआ मोरानी, डायरेक्टर करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, डायरेक्टर कुणाल कोहली वरुण और नताशा की खुशियों में शामिल हुए. इसके अलावा दोनों के परिवारवाले और करीबी रिश्तेदार भी शादी में मौजूद रहे. वरुण की शादी के मेन्यू में कॉन्टिनेंटल फूड और पंजाबी फूड मेहमानों को दिया गया. साथ ही धवन परिवार ने मीडिया का भी ख्याल भी रखा.

Next Story