लाइफ स्टाइल

VIDEO : 'कलंक' के फ्लाप होने पर आलिया के बाद अब वरुण धवन का आया रिएक्शन, सुनिए- क्या बोले

Special Coverage News
2 May 2019 5:46 AM GMT
VIDEO : कलंक के फ्लाप होने पर आलिया के बाद अब वरुण धवन का आया रिएक्शन, सुनिए- क्या बोले
x
अब पहली बार वरुण धवन ने भी कलंक के फ्लॉप होने पर बयान दिया है?
मुंबई : इस साल अप्रैल में रिलीज हुई करण जौहर की मचअवेटेड मूवी कलंक के बॉक्स ऑफिस बिजनेस ने कई फिल्म मेकर्स को सबक सिखाया है. लंबी चौड़ी स्टारकास्ट से सजी ग्रैंड स्केल मूवी को सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसना पड़ा. कलंक की असफलता पर आलिया भट्ट का रिएक्शन आ चुका है. अब पहली बार वरुण धवन ने भी कलंक के फ्लॉप होने पर बयान दिया है.

वरुण धवन ने अपने 32वें जन्मदिन पर एक वीडियो जारी कर कलंक के बॉक्स ऑफिस पर ना चलने का दुख जताया. उन्होंने कहा- ''मैं दुखी हूं क्योंकि मेरी हालिया रिलीज वैसी नहीं गई जैसा मैंने सोचा था. सच कहूं तो इसने मुझे बहुत इफेक्ट किया है. मुझे नहीं पता कैसे रिएक्ट करना है. बहुत लोगों ने कहा कि अपनी परेशानी को दिखाओ मत. लेकिन ये मुझे समझ नहीं आता है कि ऐसे कैसे बिहेव करना है.''


वरुण ने कहा- ''असफलता जिंदगी का हिस्सा है. लेकिन मेरे दोस्तों ने मेरा साथ दिया. वो मेरे पास आए और कहा चलो बैग पैक करो. जब मैंने उनसे पूछा कि कहां जा रहे हैं तो उन्होंने मुझे बताया थाईलैंड.'' वीडियो में वरुण धवन अपने दोस्तों संग मस्ती और एंजॉय करते नजर आए.

बता दें, कलंक का लाइफटाइम कलेक्शन भारतीय बाजार में 74.23 करोड़ रुपए है. इससे पहले आलिया भट्ट ने कलंक के फ्लॉप होने पर कहा था- "जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत है. मैं अपनी फिल्म का विश्लेषण नहीं कर सकती, क्योंकि इसके लिए जनता है. अगर जनता को फिल्म पसंद नहीं आई तो यह जाहिर सी बात है कि फिल्म अच्छी नहीं होगी. इस बात को हमें स्वीकार कर आगे बढ़ना चाहिए."


View this post on Instagram

#aliabhatt on #kalank

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया था. फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त शामिल थे. दर्शकों और क्रिटिक्स को कलंक की कहानी बेदम लगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story