Top
Home > मनोरंजन > बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, जानिए- क्या बोले?

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, जानिए- क्या बोले?

एक्टर किरण कुमार ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें 14 मई को पता चला कि वह कोरोना से संक्रमित हैं.

 Arun Mishra |  24 May 2020 3:07 PM GMT

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, जानिए- क्या बोले?

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार भी कोरोनावायरस का शिकार हो गए हैं. बता दें, यह खतरनाक संक्रमण लगातार भारत में बढ़ता जा रहा है. इससे पहले बॉलीवुड में सिंगर कनिका कपूर और प्रोड्यूसर करीम मोरानी के परिवार में कोरोनावायरस फैल गया था. अब यह संक्रमण एक्टर किरण कुमार को हो गया है. इस बात का खुलासा एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया. बता दें, कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है. हालांकि, इस चरण में कुछ एहतियात बरतने के साथ ही लोगों को छूट दे दी गई है.

एक्टर किरण कुमार ने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें 14 मई को पता चला कि वह कोरोना से संक्रमित हैं. एक्टर ने कहा, "मुंबई के एक अस्पताल में मेरा एक छोटा-सा मेडिकल उपचार किया जाना था, जिसके लिए मेरे कई तरह के टेस्ट लिये गए थे. इसी के तहत मेरा कोविड-19 टेस्ट भी लिया गया और 14 मई को मुझे इस बात का पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं."

किरण कुमार (Kiran Kumar) ने इंटरव्यू में आगे बताया, "मुझमें कोरोनावायरस का किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं था- न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ. बिना लक्षण के होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं." बता दें, दुनियाभर के देशों के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. देश में कोरोना (Covid-19) संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1.31 लाख के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 1,31,868 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 3867 लोगों की मौत हो चुकी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it