लाइफ स्टाइल

फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन

Shiv Kumar Mishra
30 April 2020 4:47 AM GMT
फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन
x

फिल्म जगत को दो दिन में दोहरा झटका लगा है. जहाँ बुधबार को मशहूर कलाकार इरफ़ान खान का निधन हुआ तो वहीँ आज फिलन जगत के जानी मानी शख्सियत रहे ऋषि कपूर का आज निधन हो गया.

बुधवार को ही ऋषि कपूर को मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती करवाया गया था और गुरुवार को वह दुनिया छोड़ कर चले गए. ऋषि कपूर 67 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे.

ऋषि कपूर के दोस्त, रिश्तेदार और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को ट्वीट कर ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, 'वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं.'

कपूर परिवार की ओर से ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने भी निधन की जानकारी दी. ऋषि कपूर को बुधवार उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था. रात को ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान अस्पताल में ऋषि की पत्नी नीतू सिंह, भाई रणधीर कपूर समेत परिवार के अन्य लोग मौजूद थे.

29 अप्रैल को हिंदी सिनेमा ने एक्टर इरफान खान को खोया था. अब इरफान खान के निधन के 1 दिन बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर अलविदा कह गए. बैक टू बैक दो दिग्गज अभिनेताओं को गवां देना फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा झटका है.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story