लाइफ स्टाइल

Vicky Kaushal-Katrina Kaif का नहीं होगा हनीमून, शादी के बाद इन फिल्मों की शुरू करेंगे शूटिंग

Special Coverage Desk Editor
13 Nov 2021 6:44 AM GMT
Vicky Kaushal-Katrina Kaif का नहीं होगा हनीमून, शादी के बाद इन फिल्मों की शुरू करेंगे शूटिंग
x
Vicky Kaushal and Katrina Kaif wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साल के अंत तक शादी में बंधने जा रहे हैं। हालांकि, शादी के बाद इस कपल का कोई हनीमून नहीं होगा। जानिए शादी के बाद दोनों के प्लान्स...

Vicky Kaushal and Katrina Kaif wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस साल के अंत तक शादी करने जा रहे हैं। इस शादी का वेन्यू, मेहमान से लेकर वेडिंग आउटफिट लेकर कई डिटेल सामने आई है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद भी ब्रेक नहीं लेंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद हनीमून में नहीं जाएंगे। दोनों से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, 'शादी की रस्मों के अलावा दोनों अपने काम से किसी भी तरह का ब्रेक नहीं लेंगे। विक्की और कैटरीना दोनों अपनी फिल्में वक्त पर पूरा करने चाहते हैं। ऐसे में शादी के बाद अभी कोई हनीमून भी नहीं होगा।'

इन फिल्मों की कर रही हैं शूटिंग

कैटरीना कैफ शादी के बाद फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में वापसी करेंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान है। इसके अलावा वह श्रीराम राघवन की फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय सेथुपति हैं। दोनों फिल्मों की शूटिंग कैटरीना की शादी के बाद दिसंबर में शुरू हो जाएगी।

जल्द हो सकती है आधिकारिक घोषणा

सूत्रों के मुताबिक अभी इस शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, कैटरीना उनमें से नहीं है जो चीजें चोरी-छिपके करें। ऐसे में ये कपल जल्द ही शादी की आधिकारिक घोषणा कर सकता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ के अलावा विक्की कौशल के पास भी फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं। विक्की आखिरी बार स्वतंत्रता सेनानी उधम सिंह की बायोपिक में नजर आए थे। अब विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story