लाइफ स्टाइल

Vicky Kaushal–Katrina Kaif Wedding : विक्की कौशल की दुल्हन बनीं कटरीना कैफ, हाथों में हाथ डाल लिए सात फेरे, देखें- खूबसूरत तस्वीरें

Arun Mishra
9 Dec 2021 5:27 PM GMT
Vicky Kaushal–Katrina Kaif Wedding : विक्की कौशल की दुल्हन बनीं कटरीना कैफ, हाथों में हाथ डाल लिए सात फेरे, देखें- खूबसूरत तस्वीरें
x
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

आखिरकार विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक हो गए हैं. बॉलीवुड के सबसे फेमस और चर्चित कपल की शादी हो चुकी है. विक्की और कटरीना ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर अपनी जिंदगियों को एक कर लिया है. अब दोनों की शादी के बाद पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने फैंस को नाउम्मीद नहीं किया और अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी से पहले काफी माहौल बनाया. दोनों ने अपनी शादी के दौरान फोटो और वीडियो लेने की मनाही रखी थी. ऐसे में फैंस दोनों की शादी और उससे जुड़ी रस्मों को देखने के लिए तरस रहे थे. लेकिन अब सभी का इंतजार खत्म हो गया है.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनों ने ही अपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों को एक साथ इस अंदाज में एक फ्रेम में देखने के लिए फैंस बेकरार थे और अब ये सब हकीकत में हो रहा है.


सुर्ख जोड़ा, माथा पट्टी, मांग में टीका, नाक में नथनी, हाथों में पिया का हाथ थामे कैटरीना कैफ बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.


साथ ही विक्की कौशल के मन की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है.


अपनी दुल्हनिया को इस रूप में देख विक्की कौशल के तो होश हो उड़ गए और वो उन्हें एक टक बस देखते ही रह गए. दोनों अब हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं. इन खूबसूरत प्यार से भरी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने प्यारा सा मैसेज भी शेयर किया है.

दोनों ने लिखा-हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

Next Story