लाइफ स्टाइल

माधुरी दीक्षित के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Sujeet Kumar Gupta
8 April 2020 6:02 AM GMT
माधुरी दीक्षित के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
x
लेटेस्ट हॉट फोटो वीडियो को देखने के लिए इंस्टाग्राम पर माधुरी को 19 मिलियन से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए मशहूर है. इस उम्र में भी वह बलां की खूबसूरत लगती है और साथ ही खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में तो वह आज भी कई एक्ट्रेस को मात देती है. 90 के दशक से लेकर माधुरी आज भी फिल्मों में नजर आती है और आज भी उनके चाहने वाले उसी जोश के साथ उनकी फिल्म सिनेमाघरों में देखने जाते हैं.

फिल्मों में माधुरी दीक्षित की एक्टिंग का जलवा ऐसा चला कि आज तक बरकरार है. वह अपने एक धक-धक अंदाज से पर्दे पर आग लगा देती थी. लेकिन फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी माधुरी अपने हॉटनेस के जलवे से हमेशा ही फैंस के दिल को धड़काती रहती है. माधुरी है कि इतनी सेक्सी और हॉट की उन्हें देख किसी का भी दिल धड़के बिना नहीं रह सकता.

52 साल की उम्र में भी माधुरी की फिगर देख कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगता. अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए वह दुनियाभर में जानी जाती है. बढ़ती उम्र के साथ उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है. फिल्मों में तो आपने माधुरी को बहुत देखा होगा. लेकिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर वह जो तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है, उसे देख आपके होश उड़ जाएंगे. यही कारण है कि उनके लेटेस्ट हॉट फोटो वीडियो को देखने के लिए इंस्टाग्राम पर माधुरी को 19 मिलियन से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.


Next Story