लाइफ स्टाइल

वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं राखी सावंत, बोलीं- अभी तो एक झटका भी नहीं मारा

Arun Mishra
28 March 2021 3:23 AM GMT
वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं राखी सावंत, बोलीं- अभी तो एक झटका भी नहीं मारा
x
सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी सावंत ऑर्गनाइजर्स पर गुस्सा जाहिर करती नजर आ रही हैं.

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस राखी सावंत हाल ही में एक इवेंट के दौरान वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं. हालांकि अच्छी बात ये रही कि राखी के साथ ये हादसा परफॉर्मेंस से पहले हुआ. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी सावंत ऑर्गनाइजर्स पर गुस्सा जाहिर करती नजर आ रही हैं.

राखी सावंत का ये वीडियो होली 2021 इवेंट के दौरान का है जिसे कई फैन पेज पर शेयर किया गया है. दरअसल राखी ने इस परफॉर्मेंस के लिए एक शिमरी ब्लाउज पहना था जिसकी डोरी परफॉर्मेंस से पहले ही टूट गई. वीडियो में वह कह रही हैं कि ये कलाकारों के साथ ट्रेजडी है कि उन्हें ऐसी चीजों का शिकार होना पड़ता है. राखी ने वीडियो में कहा, "अभी तो एक झटका भी नहीं मारा देखो, मेरा ब्लाउज फट गया. ये देखो कैसा डोरी बनाया है. अभी सेफ्टीपिन पर काम चलाऊं मैं.?"

राखी ने कहा, "डांस मैं कैसे करूं? सेफ्टी पिन पर? अब मैं क्या करूं? मैं आर्टिस्ट हूं ना. आपको समझ में आना चाहिए ना. स्टेज पर जाते हैं तो ऐसे.. आप समझ रहे हैं ना.. हम लोगों को टाइट एकदम डोरी वगैरह देनी चाहिए." राखी सावंत वीडियो में काफी नाराज होती नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा, "फिर लोग हमको बोलते हं कि हम कॉन्ट्रोवर्सी करते हैं. हम ब्लाउस अपना खुद तुड़वाएंगे क्या बताओ?"

उन्होंने कहा, "कैसा होता है हम कलाकारों के साथ. अभी एक झटका भी नहीं मारा है कि ब्लाउज की डोरी टूट गई. कहां जाऊंगी मैं? मेरा पूरा यूनिट देखो वहां बैठा वेट कर रहा है. ये कलाकारों के साथ ट्रेजिडी है." वीडियो के कॉमेंट बॉक्स में फैन्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि राखी सावंत इस साल बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रही हैं और वह शो के फिनाले एपिसोड तक पहुंच पाने में कामयाब रही है.Live TV

Next Story