लाइफ स्टाइल

वीडियो वायरल : भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा के नए सेक्सी डांस ने मचाया गर्दा

Sujeet Kumar Gupta
13 Jan 2020 9:53 AM GMT
वीडियो वायरल : भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा के नए सेक्सी डांस ने मचाया गर्दा
x

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में लंबे समय तक जलवा बिखेरने के बाद फिलहाल भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की नंबर 1 हीरोइन निधि झा के नए भोजपुरी गाने ने इन दिनों यूट्यूब के साथ ही सोशल मीडिया पर भी गर्दा उड़ा दिया है. चुम्मा देदा फटाफट गाने में निधि झा ने एक के बाद एक जबरदस्द सेक्सी सीन दिए हैं जिनमें उनकी हॉट बॉडी देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. पवन सिंह, दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव और अरविंद अकेला समेत अन्य भोजपुरी स्टार्स के साथ हॉट गानों और फिल्मों में जलवा बिखेरने वालीं निधि झा ने चुम्मा देदा फटाफट गाने में जमकर हॉट फिगर दिखाकर दर्शकों का दिल बहलाया है।


भोजपुरी एस्ट्रेस निधि झा को भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में लुलिया के नाम से जाना जाता है झा की जोड़ी सबसे ज्यादा पवन सिंह के साथ हिट रही है. दोनों ने कई फिल्मों में काम किया जो कि सुपरहिट रहे।


भोजपुरी सिंगर बब्लू भैया के गाने चुम्मा देदा फटाफट गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है, वहीं इस गाने के बोल लिखे हैं सुमित चंद्रवंशी ने. इस म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है अनिल चौरसिया ने. यूट्यूब पर रिलीज होते ही इस गाने ने हंगामा मचा दिया है और हफ्ते भर के अंदर निधि झा के गाने चुम्मा देदा फटाफट को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story