लाइफ स्टाइल

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं विद्या बालन, कही ये बड़ी बात

Arun Mishra
1 Sep 2020 4:56 PM GMT
रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं विद्या बालन, कही ये बड़ी बात
x
विद्या बालन ने ट्वीट कर सुशांत केस को मीड‍िया सर्कस नहीं बनाने और कानून को अपना काम करने देने की अपील की है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब तक कई सेलेब्स अपनी आवाज उठा चुके हैं. शेखर सुमन, कंगना रनौत, शत्रुघ्न सिन्हा, वरुण धवन समेत कई सेलिब्रिटीज इस केस में अपनी राय रख चुके हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी इस केस में अपनी बात सबके सामने रखी है. उन्होंने ट्वीट कर सुशांत केस को मीड‍िया सर्कस नहीं बनाने और कानून को अपना काम करने देने की अपील की है.

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस लक्ष्मी मंछू ने एक ट्वीट किया था. उन्होंने आजतक पर रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से जुड़ी बातें कही थी. इसपर रिएक्ट करते हुए विद्या बालन ने ट्वीट किया- 'God Bless You लक्ष्मी मंछू ये खुलकर कहने के लिए. एक युवा स्टार सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत मीड‍िया सर्कस बनना बदकिस्मती है. इसी जिंदगी में, एक महिला के तौर पर, रिया चक्रवर्ती के हो रहे इस तिरस्कार से मेरा दिल टूट जाता है. जब तक अपराध साबित नहीं हो जाता तब तक क्या वे निर्दोष नहीं हैं, या अब ऐसा है कि जब तक साबित नहीं हो जाता तब तक आप दोषी हैं? नागरिकों के कानूनी अध‍िकार के प्रति थोड़ी इज्जत दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें.'



विद्या के अलावा तापसी पन्नू ने भी लक्ष्मी मंछू के ट्वीट को सपोर्ट किया था. उन्होंने लोगों से अनुरोध किया था कि वे सीधे निष्कर्ष पर ना पहुंचें और इस केस से जुड़े हर व्यक्त‍ि के प्रति सम्मान रखें जब तक कि केस पर फैसला नहीं आ जाता.

Next Story