लाइफ स्टाइल

विश्व नृत्य दिवस पर विपिन प्रियंका प्रोडक्शन और अमित पांडेय फिल्म्स ने आयोजित की प्रतियोगिता "मिस डांसिंग दीवा २०२०"

Shiv Kumar Mishra
29 April 2020 7:30 AM GMT
विश्व नृत्य दिवस पर विपिन प्रियंका प्रोडक्शन और अमित पांडेय फिल्म्स ने आयोजित की प्रतियोगिता मिस डांसिंग दीवा २०२०
x
लखनऊ की सोनाली आयी प्रथम, पुणे की महिमा सेकंड और फरीदाबाद की मुस्कान आयी थर्ड 

विश्व नृत्य दिवस के अवसर पर लॉकडाउन को ध्यान मे रखते हुए विपिन प्रियंका प्रोडक्शन और अमित पांडेय फिल्म ने अपने आप की अनूठी ऑनलाइन नृत्य प्रतियोगिता "मिस डांसिंग दीवा २०२०" का आयोजन किया जिसमे पूरे देश से लगभग २५० से भी अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

इस नृत्य प्रतियोगिता मे पहला स्थान प्राप्त किया लखनऊ की सोनाली पटेल ने वही दूसरे स्थान पर रही पुणे की महिमा नागमूटी और तीसरा स्थान प्राप्त लिया फरीदाबाद की मुस्कान चौहान ने. विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर विपिन अग्निहोत्री ने इस मौके पर बताया की डांस एक कला है और इस तरह का आयोजन वो आगे भी करते रहेंगे।

अमित पांडेय फिल्म के चेयरमैन अमित पांडेय को उम्मीद है की इस तरह की प्रतियोगिताओ से प्रतिभागियों के अंदर छुपी हुई कला बाहर आएगी और उन्हें और अच्छा करने को प्रेरित करेगी.

विजेता प्रतिभागियों को विपिन प्रियंका प्रोडक्शन और अमित पांडेय फिल्म लॉकडाउन के बाद न केवल सम्मानित करेगा, साथ ही साथ म्यूजिक एलबम्स व वेब सीरीज मे काम करने का मौका भी देगा. विजेता सोनाली ने अपनी जीत का पूरा श्रेय अपनी माता पिता को दिया। वही महिमा को पूरी उम्मीद है की इस प्रतियोगिता के बाद उन्हें और अच्छा करने की प्रेरणा मिलेगा वही मुस्कान इतने बड़े प्लेटफार्म मे परफॉर्म कर अपने आप को गौरान्वित महसूस कर रही.

Next Story