लाइफ स्टाइल

Viral Video- काजोल एयरपोर्ट पर दौड़ती आई नजर, कोरोना से संबधित दे दी नसीहत

Sakshi
3 Jan 2022 12:21 PM GMT
Viral Video- काजोल एयरपोर्ट पर दौड़ती आई नजर, कोरोना से संबधित दे दी नसीहत
x
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में काजोल पपाराजियों से सख्ती से सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने और एक-दूसरे से टकराने से बचने के लिए तेज चलने के लिए कहती हैं। कालोज ने चेहरे को मास्क से कवर रखा था और अपनी कार की तरफ से तेजी बढ़ीं।

पुरे भारत समेत बॉलिवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर से तेजी से कोरोना वायरस (Bollywood Indusrty Corona Cases) फैल रहा है। आए दिन किसी न किसी सिलेब्स के इस वायरस की चपेट में आने की खबर आती है। इसी बीच ऐक्ट्रेस काजोल (Kajol) मुंबई में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। इस दौरान तमाम पपाराजी उनकी तस्वीरें लेने के लिए आगे बढ़े तो काजोल ने उन्हें सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए कह डाला| उनका यह वीडियो (Kajol Video) सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में काजोल पपाराजियों से सख्ती से सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने और एक-दूसरे से टकराने से बचने के लिए तेज चलने के लिए कहती हैं। कालोज ने चेहरे को मास्क से कवर रखा था और अपनी कार की तरफ से तेजी बढ़ीं।वीडियो में कालोज पपाराजी से 'तेजी से चलो, तेजी से चलो' कहते हुए नजर आ रही है| जिसके बाद काजोल ने कार से जाने से पहले न्यू ईयर विश किया।

बता दें कि काजोल और उनके पति अजय देवगन और बेटा युग देवगन ने इस फेस्टिव सीजन को काफी इंजॉय किया। अजय देवगन ने बेटे युग के साथ वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। इसी के साथ इस कपल की बेटी न्यासा देवगन ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'त्रिभंगा' में नजर आई थीं। वहीं, काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ आखिरी बार फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' में काम करते हुए दिखाई दी थीं।

Next Story