लाइफ स्टाइल

WAR में जीत गए ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ , 2 ही दिन में कर ली इतने करोड़ की कमाई

Special Coverage News
4 Oct 2019 2:59 AM GMT
WAR में जीत गए ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ , 2 ही दिन में कर ली इतने करोड़ की कमाई
x
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्‍टारर फिल्‍म 'वॉर' (WAR) बुधवार को रिलीज हुई है और अभी इसके पास कमाई के लिए वीकेंड का सुनहरा मौका भी है.

मुंबई. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्‍टारर फिल्‍म 'वॉर' (WAR) से इसके मेकर्स को कई उम्‍मीदें थीं और ये फिल्‍म उन सारी ही उम्‍मीदों पर खरी भी उतर रही है. पहले ही दिन हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली इस फिल्‍म ने दूसरे दिन भी जबरदस्‍त कमाई की है. 'वॉर' की सफलता की स्‍पीड से लग रहा है कि यह फिल्‍म शनिवार तक 100 करोड़ के क्‍लब में अपनी जगह बना लेगी. पहले दिन इस फिल्‍म को 53 करोड़ की बंपर ओपनिंग लगी है.

शुरुआती आंकड़ों की मानें तो बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्‍म ने दूसरे दिन 22-23 करोड़ की कमाई की है और इसी के साथ महज दो दिन में इस फिल्‍म की कमाई 75 करोड़ के आसपास हो गई है. इस फिल्‍म ने अब तक सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' (Thugs of Hindostan) को भी पछाड़ दिया है. हालांकि इस फिल्‍म की रिलीज आमिर खान (Aamir Khan) की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' से कम स्‍क्रीन पर हुई है. 'वॉर' का हिंदी वर्जन 3800 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुआ.

दिलचस्‍प है कि यह फिल्‍म बुधवार को रिलीज हुई है और अभी इसके पास कमाई के लिए वीकेंड का सुनहरा मौका भी है. ऐसे में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की जोड़ी का बॉक्‍स ऑफिस पर धूंआधार रिकॉर्ड बनने वाला है. अभी तक तो यह फिल्‍म हिट कही जा सकती है लेकिन शनिवार-रविवार को होने वाली कमाई इस फिल्‍म को ब्‍लॉकबस्‍टर बना सकती है.

इस फिल्‍म में पहली बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आई है, जिनके एक्‍शन और शानदार डांस के लाखों फैंस हैं. ऐसे में इस फिल्‍म को लेकर फैंस में पहले से ही काफी क्रेज था. इस फिल्‍म को क्रिटिक्‍स से भी काफी अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है. फिल्‍म के लोकेशन्‍स, इसके एक्‍शन सीक्‍वेंस और दोनों ही एक्‍टर्स की काफी तारीफ हो रही है. इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन के शिष्‍य बने नजर आते हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story