Top
Breaking News
Home > मनोरंजन > VIDEO : वोट न देने के सवाल पर अक्षय कुमार ने दिया कुछ ऐसा जवाब, आपको जरूर देखना चाहिए

VIDEO : वोट न देने के सवाल पर अक्षय कुमार ने दिया कुछ ऐसा जवाब, आपको जरूर देखना चाहिए

अक्षय कुमार का ये रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों को नया मसाला दे रहा है।

 Special Coverage News |  2 May 2019 6:00 AM GMT  |  दिल्ली

VIDEO : वोट न देने के सवाल पर अक्षय कुमार ने दिया कुछ ऐसा जवाब, आपको जरूर देखना चाहिए

मुंबई : अक्षय कुमार हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 'नॉन पॉलिटिकल' इंटरव्यू लेने की वजह से चर्चा में थे। इसके बाद जब 29 अप्रैल को लोकसभा के चौथे चरण के तहत मुंबई में मतदान हुआ तो उनके पास विदेशी नागरिकता होने की वजह से वे वोट नहीं कर पाए। मंगलवार को जब अक्षय फिल्म 'ब्लैंक' की स्क्रीनिंग में पहुंचे तो एक पत्रकार ने उनसे पूछ लिया कि आखिर उन्होंने वोट क्यों नहीं दिया? हालांकि, अक्षय इस सवाल को नजरअंदाज किया और 'चलिए-चलिए' कहते हुए वहां से चले गए।

अक्षय कुमार का ये रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों को नया मसाला दे रहा है। बता दें कि सोमवार 29 अप्रैल को ट्विंकल खन्ना पोलिंग बूथ पर नजर आई थीं। वह अकेली थीं जब मीडिया वालों ने उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश की तो वह भड़क गई थीं। शायद उन्होंने उस वक्त अक्षय से जुड़े किसी सवाल को टालने के लिए ऐसा किया हो।



अक्षय के पास है कनाडियन नागरिकता

- दरअसल, पंजाब में जन्मे अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है। वे कनाडियन पासपोर्ट रखते हैं। जब वे लोकसभा में वोट नहीं कर पाए तो सोशल मीडिया पर जोक्स और मीम्स के जरिए उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। बता दें कि अक्षय कुमार उन बॉलीवुड स्टार्स में से एक हैं, जिनसे पीएम मोदी ने लोगों को वोटिंग के लिए जागरूक करने की अपील की थी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए ट्वीट में लिखा था, "लोकतंत्र की असली पहचान चुनावी प्रक्रिया में लोगों की भागीदारी से है। वोटिंग वोटर्स और नेशन के बीच की एक सुपरहिट प्रेम कथा है।"

इसके अलावा ये जान कर बहुत हैरानी होगी कि बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट भी भारत में वोट नहीं देती हैं. बता दें कि उनके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है. इसलिए वे भारत में वोट नहीं दे सकती. सिर्फ यही नहीं और भी ऐसे कलाकार हैं जो भारत में रहते हुए भी भारत में वोट नहीं कर सकते. इनमें जैकलीन फर्नेंडिस, सनी लियोनी और कटरीना कैफ का नाम शामिल है. कटरीना कैफ के पास यूके का पासपोर्ट है. जैकलीन फर्नेंडिस के पास श्रीलंका का और सनी लियोनी के पास कनाडा का पासपोर्ट है. दीपिका पादुकोण को लेकर भी तरह तरह की बातें हो रही थीं कि वे भारत में वोट नहीं दे सकतीं. मगर दीपिका ने वोट दिया. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it