Top
Home > मनोरंजन > क्या नायक, क्या नेता सोनू निकले सबसे दबंग

क्या नायक, क्या नेता सोनू निकले सबसे 'दबंग'

 अश्वनी कुमार श्रीवास्त� |  29 May 2020 12:32 PM GMT  |  दिल्ली

क्या नायक, क्या नेता सोनू निकले सबसे

सोनू सूद ने फिल्मी पर्दे का नहीं बल्कि असली जीवन का नायक बनकर इस वक्त जो प्रसिद्धि बटोरी है, उससे बॉलीवुड का हर सुपरस्टार सकते में होगा। सोनू ने जिस तरह मुंबई के प्रवासी और मजदूर तबके का हाथ थामा है , वैसा तो खुद केंद्र और किसी राज्य सरकार तक ने नहीं थामा है। इसलिए अभिनेता क्या देश का हर नेता इस वक्त सोनू के सामने खुद को छोटा महसूस करके शर्मिंदा हो रहा होगा।

अगर आध्यात्मिक दृष्टिकोण से भी देखा जाए तो भी सोनू ने अपने इस एक अच्छे काम से लोक ही नहीं शायद परलोक भी सुधार लिया होगा। क्योंकि इस वक्त जब देशभर का मजदूर, प्रवासी और गरीब तबका सड़कों पर असहाय बनकर जीवन मरण के बीच जानवरों से भी बदतर हालत में पहुंच गया है , ऐसे में किसी देवदूत की तरह उनके बीच पहुंचकर सैकड़ों- हजारों लोगों को उनके गांव- घर तक पहुंचाने जैसा कोई पुण्य कौन सा होगा भला ?

दिलचस्प बात यह है कि जिन यूपी- बिहार या अन्य राज्यों के करोड़ों गरीबों ने टिकट खरीद कर या पर्दे पर अच्छाई का अवतार बनकर अभिनय करने वाले अभिनेताओं को अपना आदर्श, अपना हीरो मानकर देश- दुनिया में लोकप्रिय और करोड़ों- अरबों रुपयों में खेलने वाला सुपरस्टार बनाया, उनमें से कोई इन गरीबों की मदद के लिए इस तरह से आगे नहीं आया।

जाहिर है, गरीबों के इस गाढ़े दौर में सोनू ने उनका दोस्त बनकर न सिर्फ इन गरीबों का दिल जीत लिया है बल्कि पूरे देश और दुनिया में अपनी छवि असली सुपरस्टार की बना डाली है। कोई बड़ी बात नहीं है कि अब पर्दे पर सोनू जब भी किसी नए किरदार के रूप में नजर आएंगे तो उनकी यही लोकप्रियता उन्हें सफलता के एक नए शिखर पर बैठा देगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it