Home > मनोरंजन > कौन हैं इंटरनेट सनसनी बनीं अनूप जलोटा की 'शिष्या' जसलीन? देखिए- ग्लैमरस PHOTOS

कौन हैं इंटरनेट सनसनी बनीं अनूप जलोटा की 'शिष्या' जसलीन? देखिए- ग्लैमरस PHOTOS

आइए जानते हैं बिग बॉस में अनूप जलोटा के साथ एंट्री करने वाली मथारू आखि‍र हैं कौन?

 Arun Mishra |  17 Sep 2018 10:53 AM GMT  |  दिल्ली

कौन हैं इंटरनेट सनसनी बनीं अनूप जलोटा की शिष्या जसलीन? देखिए- ग्लैमरस PHOTOS

मुंबई : टीवी पर रियलिटी गेम शो बिग बॉस 12 का आगाज हो चुका है. इस बार नए कलेवर में दिख रहे शो में सबसे ज्यादा किसी की चर्चा हो रही है तो वो हैं "भजन सम्राट" अनूप जलोटा की. चर्चा की ख़ास वजह भी. एक तो अनूप जलोटा जिस तरह शांत-गंभीर इंसान माने जाते हैं, उनका बिग बॉस के विवादित घर में जाना ही हैरान करने वाला है. दूसरी चर्चा की सबसे बड़ी वजह उनकी कथित प्रेमिका और शिष्या जसलीन मथारू हैं जो उम्र में उनसे 28 साल छोटी हैं.

आइए जानते हैं बिग बॉस में अनूप जलोटा के साथ एंट्री करने वाली मथारू आखि‍र हैं कौन?




28 साल की जसलीन कोलकाता की हैं. उन्हें संगीत में काफी दिलचस्पी है. वो 11 साल की उम्र से ही संगीत की ट्रेनिंग ले रही हैं. वह क्लासिकल और वेस्टर्न दोनों तरह के म्यूजिक में ट्रेन्ड हैं.




इतने सालों में जसलीन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान भी बना चुकी हैं. वो मीका सिंह, सुखविंदर सिंगर और पपॉन के साथ परफॉर्म कर चुकी हैं.




ना सिर्फ सिंगिंग, जसलीन एक ट्रेन्ड डांसर भी हैं. वे भरतनाट्यम, हिप-हॉप, सालसा और बेले डांसिग में महारत हासिल कर चुकी हैं.अनूप जलोटा भी जसलीन की खूबसूरती और डांसिंग स्किल के कायल हैं. प्रीमियर में उन्होंने इसका खुलासा भी किया.




बता दें जसलीन के पिता फिल्ममेकर हैं. वह अपने पि‍ता की फिल्म "लव डे" में बतौर सिंगर गाना गा चुकी हैं.

जसलीन के बारे में बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि वह किक बॉक्सिंग में ब्राउन बेल्ट होल्डर हैं. इसलिए बिग बॉस के कंटेस्टेंट जो उनसे पंगा लेने की सोच रहे हैं इस बात का भी ध्यान जरूर रखें.




जसलीन ने यह स्‍वीकार किया है कि वे पिछले 3 साल से अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं. बिग बॉस ने उन्‍हें जलोटा के साथ घर में आने की इजाजत दी है. बकौल जसलीन,"मेरे और अनूप के रिश्‍ते के बारे में यह खुलासा मेरे पेरेंट्स और दोस्‍तों के लिए काफी हैरान करने वाला है. हमें एक-दूसरे को डेट करते हुए साढ़े तीन साल हो गए हैं."




जसलीन ने कहा "मुझसे मिलने के लिए अनूप कोलकाता तक चले आते थे. हम छिप-छिपकर मिलते थे. बिजी शेड्यूल की वजह से हम मिलने का समय भी नहीं निकाल पाते थे, लेकिन अब बिग बॉस के घर में यह संभव होगा."

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top