लाइफ स्टाइल

निर्देशक के 'कट' कहने के बाद भी क्यों हिरोइन से लिपटे रहे भोजपुरी एक्टर अजय यादव?

Shiv Kumar Mishra
21 Feb 2021 7:48 AM GMT
निर्देशक के कट कहने के बाद भी क्यों हिरोइन से लिपटे रहे भोजपुरी एक्टर अजय यादव?
x

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर एक्टर अजय यादव से जुड़ा एक वाक्या सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. रिपोर्ट्स के अनुसार डायरेक्टर के 'कट' कहने के बाद भी अजय यादव हिरोइन अनन्दिता गिरी से लिपटे रहे! भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर एक्टर अजय यादव से जुड़ा एक वाक्या सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. रिपोर्ट्स के अनुसार डायरेक्टर के 'कट' कहने के बाद भी अजय यादव हिरोइन अनन्दिता गिरी से लिपटे रहे.

'चल झुट्ठा' के सेट पर मौजूद एक सूत्र से पता चला है कि हीरो अजय यादव (Ajay Yadav) जब एक रोमांटिक सीन कर रहे थे तो निर्देशक के कट कहने के बाद भी वह हीरोइन अनन्दिता गिरी (Anandita Giri) से लिपटे रहे. गौरतलब है कि इन दिनों यूपी के जौनपुर के मुंगरा, बादशाहपुर और उसके आप-पास के क्षेत्रों में भोजपुरी फिल्म 'चल झुट्ठा' की शूटिंग हो रही है.

फिल्म 'चल झुट्ठा' के सेट से कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें अजय यादव अपनी हीरोइन अनन्दिता गिरी से रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म के सेट पर मौजूद एक सूत्र से पता चला है कि हीरो अजय यादव जब एक रोमांटिक सीन कर रहे थे तो निर्देशक के कट कहने के बाद भी वह हीरोइन अनन्दिता गिरी से लिपटे रहे.गौरतलब है कि इन दिनों यूपी के जौनपुर के मुंगरा, बादशाहपुर और उसके आप-पास के क्षेत्रों में भोजपुरी फिल्म 'चल झुट्ठा' की शूटिंग हो रही है.

हालांकि, हमने जब इस मामले में सेट पर मौजूद फिल्म से जुड़े एक टीम मेम्बर से बात की तो उन्होंने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि अजय यादव और अनन्दिता गिरी दोनों प्रोफेशनल ऐक्टर्स हैं और इस रोमांटिक सीन की रिक्वायरमेंट ही ऐसी थी कि दोनों प्रेम में डुबे हुए दिखाए जाने थे इसलिए अजय यादव ने सीन को रियलिस्टिक बनाने के लिए ऐसा किया.

गौरतलब है कि एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म 'चल झुट्ठा' के लेखक निर्देशक विकास दास और संगीतकार अनुज तिवारी हैं. भोजपुरी फिल्म 'राम मिलाये जोड़ी' की अपार सफलता के बाद सिंगर ऐक्टर अजय यादव फिल्म 'चल झुट्ठा' में अनोखे किरदार में नजर आने वाले हैं.

यह फिल्म तीन ऐसे युवकों की कहानी है जो अपने आप में किसी नमूने से कम नहीं हैं. तीनों की धमाचौकड़ी, खुराफात और सच-झूठ में उलझे उनके कारनामे देखकर दर्शक रोमांचित होकर दाँतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

फिल्म में अनन्दिता गिरी का किरदार काफी हटकर है, जो दर्शकों के लिए एक सरप्राइज पैकेज होगा. फिल्म 'चल झुट्ठा' में मुख्य भूमिका में अजय यादव, प्रिंस अग्रवाल, अमित राजभर, निशा सिंह, अनन्दिता गिरी, बबली सिंह, रिया सारीवान, पप्पू यादव, रमजान शाह, चन्दन सिंह, राम विश्वकर्मा, फूल चन्द्र, दीपक पंडित इत्यादि हैं.

Next Story