लाइफ स्टाइल

क्या कपिल शर्मा के शो में होगी सुनील ग्रोवर की वापसी?

Smriti Nigam
17 Feb 2021 6:43 AM GMT
क्या कपिल शर्मा के शो में होगी सुनील ग्रोवर की वापसी?
x

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) शो बीते दिनों ही ऑफ एयर हुआ है. मेकर्स इस शो को दोबारा नए फॉर्मेट और एनर्जी के साथ लेकर आने वाले हैं. इस शो को लेकर कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा के शो पर एक बार फिर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की वापसी होने जा रही है.

सलमान ने कराई सुलाह

कोईमोई.कॉम में छपि रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह करा दी है. सलमान के सुनील काफी करीबी माने जाते हैं और सलमान खान चाहते हैं कि सुनील 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी करें. अब आप सोच रहे होंगी कि सलमान ऐसा क्यों चाहते हैं. दरअसल, सलमान खान शो के निर्माता हैं. इसलिए वे शो में सुनील एंट्री करा भी सकते हैं.

लगाए जा रहे ऐसे कयास

इसके अलावा बीते दिनों ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मेकअप आर्टिस्ट ने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ फेसबुक पर अपनी फोटो शेयर की थी. इस फोटो के सामने आने के बाद ही कयास लगाए जाने लगे कि सुनील ग्रोवर जल्द ही शो पर वापसी करेंगे.

मेकर्स से हो रही है सुनील की बातचीत

शो के मेकर्स भी इन दिनों सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ बातचीत कर रहे हैं. अब ऐसे में उनकी वापसी तय मानी जा रही है, लेकिन सुनील ग्रोवर की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है. हालांकि सुनील और कपिल को साथ देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं.

कपिल बने थे दूसरी बार पापा

बता दें, बीते दिनों ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर दूसरी बार किलकारियां गूंजी हैं. कपिल ने अपने घर में बेबी बॉय का स्वागत किया है. कपिल इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो लगभग 3 महीने बाद कपिल शर्मा के शो को मेकर्स ऑन एयर करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Next Story