Breaking News
Home > मनोरंजन > प्रियंका चोपड़ा ने इवेंट में पहनी थी इतने करोड़ की ड्रेस, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

प्रियंका चोपड़ा ने इवेंट में पहनी थी इतने करोड़ की ड्रेस, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका की ड्रेस और ज्वैलरी की कुल कीमत 1.8 करोड़ बताई जा रही है.

 Special Coverage News |  5 May 2019 12:57 PM GMT  |  दिल्ली

प्रियंका चोपड़ा ने इवेंट में पहनी थी इतने करोड़ की ड्रेस, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

ग्लोबल स्टार बन चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का स्टाइल थोड़ा हटके है. प्रियंका जहां भी जाती हैं हर तरफ उनकी ड्रेस की तारीफें हो जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ. मौका था बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्डस 2019 समारोह का... प्रियंका अपने पति निक जोनास को चियर करने पहुंची थीं. इस ईवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने आलीशान व्हाइट गाउन पहन रखा था और इस गाउन के साथ उन्होंने बेहद कीमती और स्टाइलिश ज्वैलरी पहनी थी. हाल ही में उनके इस स्टाइलिश अवतार की कीमत सामने आई है. इस गाउन और ज्वैलरी की कीमत जानकर आप चौंक जाएंगे.

प्रियंका चोपड़ा बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्डस के दौरान अपने पति निक जोनास के साथ पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने बेहद खूबसूरत जुहैर मुराद हॉट कोट्यूर गाउन पहना था, सफेद रंग का ये आलीशान गाउन उन पर खूब फब रहा था. इस गाउन के साथ प्रियंका ने डायमंड नेकलेस पहन रखा था. उन्होंने टिफनी एंड कंपनी के 5,600 डॉलर के डायमंड इयरिंग और इसकी मैचिंग के 12,000 डॉलर के ब्रेसलेट कैरी किया था.

इन सबमें सबसे खास था उनका शानदार डायमंड नेकलेस. उन्होंने गले में दो-दो नेकलेस डाल रखे थे. प्रियंका ने गले में 11,000 डॉलर के टिफनी के हार्डवेयर बॉल पेंडेंट, 55,000 डॉलर का विक्टोरिया ग्रेजुएटेड लाइन नेकलेस और 165,000 डॉलर का सर्किट डायमंड नेकलेस पहना था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका की ड्रेस और ज्वैलरी की कुल कीमत 1.8 करोड़ बताई जा रही है. वहीं ये पहला मौका नहीं है जब प्रियंका ने इतनी मंहगी ड्रेस पहनी है. इससे पहले प्रियंका एयरपोर्ट पर पीले रंग की ड्रेस में स्पॉट हुई थीं, इस ड्रेस की कीमत भी चौंकाने वाली थी. उन्होंने यलो शर्ट और मैचिंग पैंट पहन रखा था. प्रियंका की इस ड्रेस की कीमत 54 हजार बताई गई थी. वहीं प्रियंका के पति निक जोनास उन्हें काफी मंहगे जूते भी भी गिफ्ट कर चुके हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top