लाइफ स्टाइल

YouTuber अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट, तस्वीरें शेयर की तो होने लगे Troll, जानिए- क्यों?

Arun Mishra
11 Dec 2022 12:08 PM GMT
YouTuber अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट, तस्वीरें शेयर की तो होने लगे Troll, जानिए- क्यों?
x
अरमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की. उन्होंने दोनों पत्नियों संग इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं.

चर्चित यूट्यूबर और पॉपुलर कंटेंट क्रिएटर अरमान मलिक अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बता दें कि अरमान की दो पत्नियां हैं, कृतिका मलिक और पायल मलिक। अपनी दो पत्नियों के चलते अरमान कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके हैं। अब हाल में खबर आई है कि, अरमान की दोनों बीवियां एक साथ मां बनने जा रही हैं। यह जानकारी खुद अरमान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दी, लेकिन अरमान ने जब यह खुशी पब्लिक के साथ शेयर की तब वह ट्रोल होने लगे।

अरमान की दोनों पत्नियां हुईं प्रेग्नेंट यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अरमान मलिक की दो पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक भी कंटेंट क्रिएटर हैं. पत्नी पायल से अरमान का एक बेटा भी है. अब अरमान की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट हो गई हैं. अरमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की. उन्होंने दोनों पत्नियों संग इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं. अरमान की दोनों पत्नियां अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. अरमान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरा परिवार.


हुए ट्रोल?

अरमान की पोस्ट सामने आने के बाद लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई अरमान को बधाई दे रहा है तो कई लोग एक साथ दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने पर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. कई लोग शॉक्ड हैं कि आखिर अरमान की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट कैसे हो सकती हैं. लोग अरमान का मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने हैरानी से पूछा- दोनों एक ही बार में प्रेग्नेंट हुई हैं क्या? एक दूसरे यूजर ने लिखा- मैं हैरान हूं...एक साथ दोनों कैसे प्रेग्नेंट हो सकती हैं.

कौन हैं अरमान मलिक?

अरमान मलिक एक पॉपुलर यूट्यबर हैं, वो अक्सर ही यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर इंटरेस्टिंग वीडियोज शेयर करते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अरमान ने साल 2011 में पायल के साथ शादी की थी. इसके बाद साल 2018 में उन्होंने अपनी वाइफ की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से शादी की. अरमान दोनों पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते हैं और दोनों संग अपने फोटोज और वीडियो शेयर करते हैं. .

Next Story