लाइफ स्टाइल

अभिनेत्री पूनम पांडे को "अश्लील" शूट पर गोवा में हिरासत में लिया

Shiv Kumar Mishra
5 Nov 2020 11:42 AM GMT
अभिनेत्री पूनम पांडे को अश्लील शूट पर गोवा में हिरासत में लिया
x

पणजी: अभिनेत्री पूनम पांडे को गोवा पुलिस ने आज एक सरकारी संपत्ति में कथित रूप से छेड़छाड़ करने और तटीय राज्य में "अश्लील" वीडियो शूट करने के लिए हिरासत में ले लिया।

दक्षिण गोवा जिले के कैनाकोना शहर के कई निवासियों द्वारा शूटिंग के लिए सरकारी परमिट के कथित दुरुपयोग के बाद दो पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया।

एक अधिकारी ने कहा कि सुश्री पांडे, जो उत्तरी गोवा के सिनकीम में एक पांच सितारा होटल में रह रही थी, उनको दोपहर में कैलंगुट पुलिस टीम ने हिरासत में लिया और बाद में कैनाकोना पुलिस को भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) पंकज कुमार सिंह ने समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया को बताया अभिनेत्री को "पूछताछ के लिए हिरासत में" लिया गया था।

पूनम पांडे के खिलाफ बुधवार को राज्य के जल संसाधन विभाग द्वारा एक शिकायत के बाद कैनाकोना शहर में चैपोली बांध में शूटिंग के दौरान "अश्लीलता" के लिए मामला दर्ज किया गया, जो बांध का प्रबंधन करता है।

गुरुवार को कानाकोना के कई निवासियों ने पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कस्बे में बंद का आह्वान किया, जिन्होंने शूटिंग के लिए अभिनेता और चालक दल के सदस्यों को कथित रूप से सुरक्षा प्रदान की थी।

पुलिस अधीक्षक ने बाद में कहा कि पुलिस निरीक्षक तुकाराम चव्हाण और एक कांस्टेबल को राज्य के गृह विभाग ने निलंबित कर दिया है। यह पूछे जाने पर कि दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित क्यों किया गया, उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद ही विवरण सामने आएगा।

राज्य के जल संसाधन विभाग ने मंगलवार को एक पुलिस शिकायत दर्ज की जिसमें "अज्ञात व्यक्तियों" पर अपनी संपत्ति में अत्याचार करने, शूटिंग करने और एक अश्लील वीडियो प्रसारित करने का आरोप लगाया गया।

एक अधिकारी ने पहले कहा कि कैनाकोना पुलिस ने बुधवार को पूनम पांडे के खिलाफ "अश्लील इशारे", सरकारी संपत्ति पर अत्याचार करने और एक अश्लील वीडियो को शूट करने और वितरित करने के लिए मामला दर्ज किया।

गोवा के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता रमेश तवाडकर ने कहा कि पुलिस ने शूटिंग के लिए सुरक्षा प्रदान की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने आश्वासन दिया कि संबंधित पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया जाएगा।

Next Story