Top
Home > राज्य > गोवा > गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर दिल्ली रवाना, एम्स में कराएंगे इलाज!

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर दिल्ली रवाना, एम्स में कराएंगे इलाज!

उन्हें इस साल की शुरूआत में करीब तीन महीने अमेरिका में अग्नाशय संबंधी बीमारी का उपचार किया गया था।

 Arun Mishra |  15 Sep 2018 7:26 AM GMT  |  दिल्ली

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर दिल्ली रवाना, एम्स में कराएंगे इलाज!
x

बिगड़ते स्वास्थ्य को देखते हुए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर राष्ट्रीय राजधानी के प्रतिष्ठित एम्स में इलाज के लिए शनिवार की सुबह दिल्ली रवाना हो गए। 6 सितंबर को अमेरिका में मेडकल जांच कराने के बाद वापस लौटे पर्रिकर को गुरुवार की शाम को गोवा के कैंडोलिम में भर्ती कराया गया था। उन्हें इस साल की शुरूआत में करीब तीन महीने अमेरिका में अग्नाशय संबंधी बीमारी का उपचार किया गया था।

पर्रिकर ने शुक्रवार की शाम को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से बात कर अपने स्वास्थ्य के संबंध में उन्हें जानकारी दी। उसके फौरन बाद पर्रिकर को एयर एंबुलेंस के जरिए एम्स लेकर जाने का फैसला किया गया। 6 सितंबर को तीसरी बार अमेरिका से लौटे पर्रिकर ने अभी तक मुख्यमंत्री का काम नहीं संभाला है। उनके वापस लौटने के फौरन बाद ही कैन्डोलिम गांव के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा।

अमेरिका में तीन महीने लंबे चले उपचार के दौरान पर्रिकर ने शासन के संचालन के लिए सुदीन धावलिककर, फ्रांसिस डीसूजा और विजय सरदेसाई की एक मंत्रिमंडल सलाहकार समिति का गठन किया था। बहरहाल उनकी दूसरी या तीसरी अमेरिका यात्रा के दौरान ऐसे किसी समिति का गठन नहीं किया गया था। हालांकि उन्होंने महत्वपूर्ण मुद्दों को सुलझाने के लिये मुख्य सचिव को शक्तियां सौंपी थीं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it