Top
Home > राज्य > गोवा > गोवा : मुख्यमंत्री पर्रिकर का निधन, राष्ट्रपति ने जताया शोक

गोवा : मुख्यमंत्री पर्रिकर का निधन, राष्ट्रपति ने जताया शोक

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने 63 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली. मनोहर पर्रिकर की पहचान एक ईमानदार और सादगी भरा जीवन जीने वाले नेताओं में होती रही है

 Special Coverage News |  17 March 2019 2:42 PM GMT  |  दिल्ली

गोवा : मुख्यमंत्री पर्रिकर का निधन, राष्ट्रपति ने जताया शोक
x

नई दिल्ली : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया है. उन्होंने 63 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली. बता दें कि पर्रिकर के फरवरी 2018 में अग्नाशय कैंसर से पीड़ित थे. गोवा मुख्यमंत्री कार्यालय ने कुछ देर पहले ट्वीट कर बताया था कि सीएम मनोहर पर्रिकर की स्वास्थ्य स्थिति अत्यंत गंभीर है. डॉक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं. पर्रिकर एडवांस्ड स्टेज के पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे थे. इस बीच उनके घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

राष्ट्रपति कोविंद ने पर्रिकर के निधन पर शोक जताया है.



बता दें कि पर्रिकर के फरवरी 2018 में अग्नाशय कैंसर से पीड़ित थे. मनोहर पर्रिकर की पहचान एक ईमानदार और सादगी भरा जीवन जीने वाले नेताओं में होती रही है. आईआईटी बॉम्बे से ग्रेजुएट पर्रिकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सक्रिय प्रचारक थे. वह तीन बार गोवा के मुख्यमंत्री रहे. लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित पर्रिकर ने विश्व कैंसर दिवस पर कहा था कि मानव मस्तिक किसी भी बिमारी पर जीत पा सकता है.

सीएम पर्रिकर 2018 से अबतक दिल्ली, मुंबई और अमेरिका में इलाज करा चुके थे. बीते 14 दिसंबर को वे दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज हुए थे.

बता दें कि पर्रिकर के फरवरी 2018 में अग्नाशय कैंसर से पीड़ित हैं. मनोहर पर्रिकर की पहचान एक ईमानदार और सादगी भरा जीवन जीने वाले नेताओं में होती है. आईटीटी बॉम्बे से ग्रेजुएट पर्रिकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सक्रिय प्रचारक हैं. वह तीन बार से गोवा के मुख्यमंत्री हैं. लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित पर्रिकर ने विश्व कैंसर दिवस पर कहा था कि मानव मस्तिक किसी भी बिमारी पर जीत पा सकता है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it