Home > पत्नी ने 4 प्रेमियों के साथ मिलकर पति के किए 3 टुकड़े, सौ किमी दूर अलग-अलग जगहों पर दफनाए!

पत्नी ने 4 प्रेमियों के साथ मिलकर पति के किए 3 टुकड़े, सौ किमी दूर अलग-अलग जगहों पर दफनाए!

चार प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की और उसके तीन टुकड़े करवाकर अलग-अलग जगहों पर बोरी में भरकर दफना दिए।

 Arun Mishra |  2018-05-10 08:07:17.0  |  दिल्ली

पत्नी ने 4 प्रेमियों के साथ मिलकर पति के किए 3 टुकड़े, सौ किमी दूर अलग-अलग जगहों पर दफनाए!

मारगाओ : गोवा की कुरचोरेम पुलिस ने 30 साल की कल्पना को गिरफ्तार किया है। कल्पना पर आरोप है कि उसने चार प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की और उसके तीन टुकड़े करवाकर अलग-अलग जगहों पर बोरी में भरकर दफना दिए। इन चार प्रेमियों की पहचान राजस्थान के पंकज पवार, मारेगाओ के अकीम, आदित्य गुज्जर और अब्दुल शेख के तौर पर हुई है।

तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं आदित्य अभी फरार है। पुलिस ने बताया कि बसवराज नॉर्थ गोवा + में ड्राइवर था। उसकी पत्नी के तीन पुरुषों के साथ अवैध संबंध थे। बसवराज को कल्पना पर शक हो गया। 1 अप्रैल को दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हुआ।
पुलिस के मुताबिक, झगड़े के बाद कल्पना ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर बसवराज की हत्या का प्लान बनाया। उसने अपने चारों प्रेमियों को बुलाया। कल्पना ने बसवराज के गले में रस्सी कसी और आदित्य ने उसका पैर पकड़कर नीचे गिरा दिया। बाकी तीनों ने मिलकर बसवराज के तीन टुकड़े किए। पांचों ने मिलकर शव के टुकड़े अलग-अलग बैग में भरे और उन्हें अनमोड घाट के पास ले गए। यहां तीन अलग-अलग जगहों पर यह बैग फेंक दिए।
..तो दब जाता केस
पुलिस ने बताया कि बसवराज गोवा में अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। यहां उसके परिवार का कोई और सदस्य या रिश्तेदार नहीं रहता था। उसके लापता होने की पुलिस के पास कोई सूचना भी नहीं थी। पुलिस इस पूरे केस से अनभिज्ञ थी।
साउथ गोवा के एसपी अरविंद गवास ने बताया कि कल्पना का पति मोहल्लेवालों को नजर नहीं आ रहा था। इधर कल्पना के व्यवहार में भी परिवर्तन दिख रहा था। कुछ पड़ोस के लोगों ने पुलिस को फोन करके कल्पना पर शक जताया। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए पकड़ा तो कल्पना ने वारदात कबूल की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Tags:    
Share it
Top