Top
Home > राज्य > गोवा > कैंसर से जंग लड़ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने जब लोगों से पूछा- Hows the Josh

कैंसर से जंग लड़ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने जब लोगों से पूछा- How's the Josh

सर्जिकल स्ट्राइक के समय पर्रिकर ही देश के रक्षा मंत्री थे। फिलहाल वह लंबे वक्त से बीमार हैं और कैंसर से लड़ रहे हैं।

 Special Coverage News |  28 Jan 2019 3:15 AM GMT  |  दिल्ली

कैंसर से जंग लड़ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने जब लोगों से पूछा- Hows the Josh
x

पणजी : गोवा में मांडवी नदी पर बने पुल के उद्घाटन समारोह में रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने वहां मौजूद लोगों में जोश भरा। पर्रिकर ने लोगों से पूछा 'हाउ इज द जोश'। जवाब में लोगों ने पूरे जोश में 'हाई सर' कहकर जवाब दिया। बता दें कि पीओके में आतंकी ठिकानों पर भारतीय सेना की की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का यह डायलॉग काफी चर्चित हो रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक के समय पर्रिकर ही देश के रक्षा मंत्री थे। फिलहाल वह लंबे वक्त से बीमार हैं और कैंसर से लड़ रहे हैं।



मांडवी नदी पर बने 5.1 किलोमीटर लंबे इस फोर लेन पुल का नाम 'अटल सेतु' रखा गया है। यह ऐसा तीसरा पुल है जो राज्य की राजधानी पणजी को उत्तरी गोवा से जोड़ता है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 'अटल सेतु' का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पर्रिकर, केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और राज्य सरकार के कई मंत्रियों ने हिस्सा लिया।

उधर, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने बेंगलुरु में पूर्व सैनिकों के साथ फिल्म 'उरी' को देखा। फिल्म देखने के बाद उन्होंने भी पूर्व सैनिकों से पूछा, 'हाउ इज द जोश'।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it