Archived

यदि इस शहर में बनाना चाहते है शारीरिक सम्बन्ध ,तो दिखाना होगा आधार कार्ड

Alok Mishra
17 Dec 2017 6:39 AM GMT
यदि इस शहर में बनाना चाहते है शारीरिक सम्बन्ध ,तो दिखाना होगा आधार कार्ड
x
आधार कार्ड अब सिर्फ बैंक खाता और मोबाइल नंबर तक सीमित नहीं रहा,बल्कि इस काम के लिए भी आधार कार्ड जरुरी हो गया है |
गोआ : आधार कार्ड अब सिर्फ बैंक खाता और मोबाइल नंबर तक सीमित नहीं रहा,लेकिन, गोवा में एक और उद्देश्य के लिए आधार के जरूरी होने की बात सामने आई है। जी हां! गोवा में 'पेड सेक्स' के लिए भी आधार कार्ड मुहैया कराना पड़ता है।
यदि आप किसी वेश्या की सेवा लेना चाहते हैं यानी किसी महिला के साथ पैसे देकर संबंध बनाना चाहते हैं तो भी आपको आधार कार्ड देना पड़ सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, गोवा में अब वेश्यावृत्ति के लिए भी आधार मांगा जा रहा है।दिल्ली के युवाओं से इसकी मांग की गई थी। एजेंटों द्वारा पुलिस से बचने के लिए ऐसा करने की बात सामने आई है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के पांच युवाओं को गोवा में इस परिस्थिति का सामना करना पड़ा है। दरअसल, वे एक दोस्त की बेचलर पार्टी में शामिल होने के लिए गोवा पहुंचे थे। वहां उन्होंने एजेंट से 'पेड सेक्स' के बारे में पूछताछ की थी। संबंधित व्यक्ति यह सुविधा मुहैया कराने के लिए तैयार हो गया था। उसने पहले पांचों युवाओं के मोबाइल नंबर की जांच-पड़ताल की। इसकी पुष्टि करने के बाद उस व्यक्ति ने पांचों को व्हॉट्सएप पर आधार कार्ड का फोटो भेजने को कहा था। इतना ही नहीं, उनसे होटल टैग के साथ चाबी का भी फोटो मांगा गया था। पांचों युवाओं को सभी चीजें मुहैया करानी पड़ी थी। वह व्यक्ति इतने पर ही संतुष्ट नहीं हुआ था। उसने होटल के आसपास के इलाकों की जांच-पड़ताल भी की थी, ताकि किसी तरह के जोखिम का पता लगाया जा सके। खासकर पुलिस की दबिश से बचने की कोशिश के तहत आसपास के क्षेत्रों के बारे में जानकारी जुटाई गई थी। हाल के दिनों में गोवा पुलिस ने इसके खिलाफ अभियान छेड़ रखा है, ऐसे में एजेंट कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहाता है। आधार कार्ड के जरिये एजेंट खासकर कस्टमर के पुलिसकर्मी होने या न होने की पुष्टि करते हैं।
Next Story