Breaking News
Home > गोवा में लडकी को उसके दोस्त के सामने किया सरेआम नंगा, फिर किया सामूहिक बलात्कार

गोवा में लडकी को उसके दोस्त के सामने किया सरेआम नंगा, फिर किया सामूहिक बलात्कार

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-26 04:16:01.0  |  गोवा

गोवा में लडकी को उसके दोस्त के सामने किया सरेआम नंगा, फिर किया सामूहिक बलात्कारसांकेतिक तस्वीर

विदेशी सैलानियों की पसंदीदा जगह गोवा में एक लड़की से उसके बॉयफेंड के सामने गैंगरेप रेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने दक्षिणी गोवा के बीच पर पहले कपल को एक-दूसरे से अलग किया, उनकी तस्वीरें खींची, पैसों की मांग की और गैंगरेप किया।


घटना बीती गुरुवार (24 मई, 2018) रात सैरनाबातिम की है। सूत्रों के मुताबिक गैंगरेप मामले में पुलिस अभी तक तीन आरोपियों में से किसी को गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो सकी है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने, जिनकी अभी पहचान नहीं हो सकी है, पहले कपल को बीच पर टोका, उनसे बातचीत करने की कोशिश की। जबरन उनके कपड़े उतरवाए। तस्वीरें खींची और पैसों की मांग की। इसके बाद तीन लोगों ने 20 वर्षीय लड़की का उसके प्रेमी का सामने गैंगरेप किया।


दक्षिणी गोवा के एसपी अरविंद गावड़ ने बताया कि‍ लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। अभी रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस का कहना है कि गैंगरेप में मामले में कुछ संदिग्धों से पूछताछ शुरू कर दी गई है।


बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली से गोवा घूमने गईं दो युवतियों से गैंगरेप का मामला सामने आया था। रिपोर्ट के मुताबिक तब पीड़िताओं ने रात के समय उत्तरी गोवा के अंजुना बीच जाने के एक टैक्सी किराए पर ली। इस दौरान अरपोरा गांव के पास कुछ लोगों ने खुद को एंटी नारकोटिक्स विभाग का अफसर बताकर कार रुकवा ली। आरोपियों ने महिलाओं के बैग की तलाशी ली और उन्हें एक फ्लैट में ले गए जहां उन्होंने गैंगरेप किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक टैक्सी ड्राइवर ने तुंरत घटना की जानकारी पुलिस को दी और हरकत में आई पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top