Home > राज्य > गोवा > पत्नी से मारपीट करता था नेवी का जवान, सोते वक्त पत्नी ने मार डाला, गिरफ्तार

पत्नी से मारपीट करता था नेवी का जवान, सोते वक्त पत्नी ने मार डाला, गिरफ्तार

आरोप है कि वह आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. इसी बात से तंग आकर उसकी पत्नी ने ही उसे मार डाला.

 Special Coverage News |  3 Jun 2019 9:33 AM GMT  |  दिल्ली

पत्नी से मारपीट करता था नेवी का जवान, सोते वक्त पत्नी ने मार डाला, गिरफ्तार

गोवा में घरेलू विवाद और उत्पीडन से तंग आकर एक पत्नी ने अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी. मृतक भारतीय नौसेना में कार्यरत था. वह एयरक्राफ्ट हैंडलर के तौर पर आईएनएस हंस पर तैनात था. आरोप है कि वह आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. इसी बात से तंग आकर उसकी पत्नी ने ही उसे मार डाला.

वारदात गोवा के वास्को की है. हत्या की इस दिल दहला देने वाली वारदात के बार में जानकारी देते हुए वास्को की पुलिस उपाधीक्षक सुनीता सावंत ने बताया कि मृतक नौसैनिक का नाम कुलश्रेष्ठ सिंह था. वह भारतीय नौसेना में एयरक्राफ्ट हैंडलर के रूप में काम करता था.

दिल दहला देने वाली घटना शनिवार की बताई जा रही है. वास्को की डीएसपी सुनीता सावंत ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला कि कुलश्रेष्ठ अपनी पत्नी के साथ आए दिन मार-पीट करता था और शनिवार को भी उसने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया और उसकी पिटाई की. इसके बाद वह सोने के लिए कमरे में चला गया.

इस दौरान गुस्से से तमतमाई उसकी पत्नी के मन में खौफनाक विचार जन्म ले चुका था. वह पहले किचन में गई और वहां से एक भारी सामान उठाकर लाई. फिर वो उस कमरे में पहुंची, जहां उसका पति सो रहा था. उसने सीधे जाकर अपने पति के सिर में वो भारी सामान दे मारा.

कुलश्रेष्ठ वार से तिलमिला गया. वह चीखने-चिल्लाने लगा. उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी उनके घर जा पहुंचे. उसे अस्पताल लेकर भागे. लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डीएसपी सावंत ने बताया कि कुलश्रेष्ठ की पत्नी ने हत्या की बात कुबूल कर ली है.

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि आरोपी पत्नी के बयान दर्ज करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे महिला जेल भेजा गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top