Archived

आरोपी तरुण तेजपाल के खिलाफ आज तय होंगे आरोप, यौन उत्पीड़न आरोपी है तेजपाल

आनंद शुक्ल
28 Sep 2017 7:32 AM GMT
आरोपी तरुण तेजपाल के खिलाफ आज तय होंगे आरोप, यौन उत्पीड़न आरोपी है तेजपाल
x
तहलका मैगजीन के संस्‍थापक तरुण तेजपाल पर आज गोवा की अदालत में आरोप तय हो सकते हैं। तरुण तेजपाल अभी जमानत पर जेल से बाहर हैं। तेजपाल यौन उत्पीड़न के आरोपी है। कुछ दिन पहले तेजपाल के वकील ने इस मामले में कार्रवाई रोकने की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने अपील खारिज कर दी थी।

गोवा: तहलका मैगजीन के संस्‍थापक तरुण तेजपाल पर आज गोवा की अदालत में आरोप तय हो सकते हैं। तरुण तेजपाल अभी जमानत पर जेल से बाहर हैं। तेजपाल यौन उत्पीड़न के आरोपी है। मामला साल 2013 का है, तरुण तेजपाल पर आरोप है कि गोवा में 'थिंक फेस्ट' के दौरान होटल की लिफ्ट में उन्‍होंने अपने साथ काम करने वाली एक पत्रकार का यौन उत्पीड़न किया।

इसके बाद महिला कर्मचारी ने अपने सीनियर्स से इस घटना का जिक्र किया था और मीडिया में पीड़िता, तेजपाल और तहलका की तत्कालीन मैनेजिंग एडिटर शोमा चौधरी के बीच बातचीत की ईमेल भी पब्लिश हुई थी।

हालांकि, हाई कोर्ट ने मापुसा अदालत को इस केस के गवाहों की जांच करने से रोक दिया है। कोर्ट ने आदेश देते हुए इस केस की सुनावाई 1 नवंबर 2017 को तय की है। दूसरी तरफ रेप के आरोपी तरुण तेजपाल के वकील ने इस मामले में राज्य सरकार के हस्तक्षेप की आलोचना की है। फिलहाल तेजपाल जमानत पर बाहर हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स को आधार मानते हुए गोवा पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की थी। कुछ दिन पहले तेजपाल के वकील ने इस मामले में कार्रवाई रोकने की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने अपील खारिज कर दी थी। यौन उत्‍पीड़न का ये मामला काफी सुर्खियों में रहा था।

Next Story