गोवा

दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे ने पत्र लिख कहा, मेरे पिता के नाम का हो रहा इस्तेमाल

Special Coverage News
15 April 2019 1:37 PM GMT
दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे ने पत्र लिख कहा, मेरे पिता के नाम का हो रहा इस्तेमाल
x
उत्पल पर्रिकर ने एनसीपी के शरद पवार को एक पत्र लिख अपने पिता के नाम का गलत इस्तेमाल होने की बात कही है.

गोवा : गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर ने एनसीपी के शरद पवार को एक पत्र लिख अपने पिता के नाम का गलत इस्तेमाल होने की बात कही है. मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने एनसीपी के शरद पवार को मनोहर पर्रिकर पर अपनी टिप्पणी में लिखा, ''यह मेरे पिता के नाम को राजनीतिक लाभ के लिए जबरदस्त झूठ बोलने के लिए आह्वान करने का एक और दुर्भाग्यपूर्ण प्रयास है."



इससे पहले शनिवार को उत्पल ने कहा कि उनके पिता के बारे में बुरा कहना फैशन बन गया है और उनकी विचारधारा को लेकर हवा में बातें कही जा रही हैं. उत्पल गोवा सुरक्षा मंच के संस्थापक सुभाष वेलिन्गकर उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि जिसमें उन्होंने कहा था कि पर्रिकर भद्र पुरूष तो थे लेकिन राजनीतिक व्यक्ति नहीं थे.

उत्तपल ने कहा, में इस पर टिप्पणी करने का इच्छुक नहीं हूं. अब उनके (पर्रिकर के बारे में) बुरी बातें कहना चलन बन गया है. उनकी विचारधारा को लेकर हवा में बातें की जा रही है. मैं नहीं समझता कि किसी को यह निर्णय लेने का अधिकार है कि मैं कैसा व्यक्ति हूं. सिर्फ मेरा काम ही यह तय करेगा.'

गोवा आरएसएस के पूर्व प्रमुख वेलिन्कर को मनोहर पर्रिकर का कटु आलोचक माना जाता है. पर्रिकर का 17 मार्च को पेट संबंधी बीमारी के बाद निधन हो गया था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story