Archived

अमेरिका में इलाज करा रहे मनोहर पर्रिकर ने वीडियो जारी कर दिया ये सन्देश!

Arun Mishra
13 May 2018 4:21 PM GMT
अमेरिका में इलाज करा रहे मनोहर पर्रिकर ने वीडियो जारी कर दिया ये सन्देश!
x
CM Manohar Parrikar
इस वीडियो संदेश में पर्रिकर ने कहा कि पिछले दो महीनों से मैं आप सभी के बीच नहीं हूं क्योंकि मैं इलाज करा रहा हूं. मैं अगले कुछ हफ्तों में गोवा वापस लौट आऊंगा
नई दिल्ली : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर जल्द ही अमेरिका से भारत लौट आएंगे. आज पर्रिकर ने एक वीडियो संदेश में कहा है कि वे अगले कुछ सप्ताह में भारत लौट आएंगे. पर्रिकर मार्च में इलाज कराने अमेरिका गए थे. इस वीडियो में पर्रिकर पहले से कुछ कमजोर लग रहे हैं.
पर्रिकर का यह संदेश भाजपा कार्यकर्ताओं को दिखाया गया. इस बैठक को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह संबोधित कर रहे थे. पहले से रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो संदेश में पर्रिकर ने कहा कि पिछले दो महीनों से मैं आप सभी के बीच नहीं हूं क्योंकि मैं इलाज करा रहा हूं. मैं अगले कुछ हफ्तों में गोवा वापस लौट आऊंगा.

उन्होंने कहा कि वह अपने खराब स्वास्थ्य के कारण पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल नहीं हो सके. पर्रिकर ने कार्यकर्ताओं को 2019 लोकसभा चुनावों के लिए तैयार करने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा कि देश को फिर से प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी की जरूरत है.
62 वर्षीय पर्रिकर का अमेरिका के एक अस्पताल में पेट से संबंधित बीमारी का इलाज चल रहा है. यहां उन्हें मार्च के पहले सप्ताह में भर्ती कराया गया था. मुम्बई के लीलावती अस्पताल में इलाज कराने के बाद वह अमेरिका गये थे.
कांग्रेस ने पर्रिकर की अनुपस्थिति में इस तटीय राज्य के लिए ''पूर्णकालिक'' मुख्यमंत्री को नियुक्त किये जाने की मांग की थी. मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति में कैबिनेट मंत्रियों की तीन - सदस्यीय सलाहकार समिति सरकार के दिन-प्रतिदिन के मामलों को देख रही है.
Next Story