Top
Home > राज्य > गुजरात > गुजरात में भी बीजेपी को लगेगा झटका, सर्वे में कांग्रेस को मिलेंगी सीटें

गुजरात में भी बीजेपी को लगेगा झटका, सर्वे में कांग्रेस को मिलेंगी सीटें

 Special Coverage News |  28 March 2019 2:54 PM GMT  |  गुजरात

गुजरात में भी बीजेपी को लगेगा झटका, सर्वे में कांग्रेस को मिलेंगी सीटें

गुजरात- 26 लोकसभा सीटें जीतकर 2014 में कांग्रेस का सफाया करने वाली बीजेपी को अब गुजरात में झटका लगता नजर आ रहा है. गुजरात में कांग्रेस 6 सीटों पर जीत दर्ज कर सकती है. 2014 में सभी सीटें बीजेपी के पास आई थीं. अब बीजेपी को 6 सीटों का नुकसान हो रहा है. बीजेपी को 20 सीटों पर जीत मिल सकती है.


बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए किसी प्रदेश से अच्छी खबर नहीं आ रही है जबकि कांग्रेस अपने लिए हर प्रदेश में इजाफा कर रही है. इस खबर से बीजेपी के लिए बैचैनी बढना तय माना जाना चाहिए. अभी छत्तीसगढ़ के सर्वे में भी कांग्रेस को बढत दिखाई गई थी. यूपी में महागठबंधन से करारी टक्कर में बीजेपी बुरी तरह पिछडती नजर आ रही है. जबकि बिहार में भी कुछ अच्छा होने की उम्मीद कम ही दिख रही है. ऐसे में देश अब त्रिशंकु लोकसभा की और अग्रसर होता नजर आ रहा है.


गुजरात की लोकसभा सीटों पर अहमदाबाद ईस्ट, अहमदाबाद वेस्ट, गांधीनगर, सूरत, वडोदरा, राजकोट, जामनगर और पोरबंदर, इन सभी 8 सीटों बीजेपी जीत दर्ज कर सकती है.वहीँ वडोदरा, राजकोट और जामनगर सीट भी बीजेपी के खाते में जाती दिख रही है. जबकि सूरत की सीट 1989 से बीजेपी जीत रही है. इस बार भी ये सीट बीजेपी के खाते में जाती दिख रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it