Top
Breaking News
Home > राज्य > गुजरात > JNU के बाद अब अहमदाबाद में ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत, जमकर चले लाठी-डंडे, देखिए- VIDEO

JNU के बाद अब अहमदाबाद में ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत, जमकर चले लाठी-डंडे, देखिए- VIDEO

ABVP दफ्तर के पास दोनों गुट आमने-सामने आ गए जिसके बाद दोनों ओर से जमकर पत्थर-लाठी चले

 Arun Mishra |  7 Jan 2020 8:05 AM GMT  |  दिल्ली

JNU के बाद अब अहमदाबाद में ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत, जमकर चले लाठी-डंडे, देखिए- VIDEO

दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा की आंच अब देश के अन्य शहरों में पहुंच रही है. मंगलवार को गुजरात के अहमदाबाद में ABVP और NSUI के छात्र आपस में भिड़ गए. यहां ABVP दफ्तर के पास दोनों गुट आमने-सामने आ गए जिसके बाद दोनों ओर से जमकर पत्थर-लाठी चले. इस दौरान कुछ लोग घायल भी हुए हैं.

गुजरात के अहमदाबाद में ABVP दफ्तर के बाहर JNU हिंसा को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा था. तभी वहां पर NSUI और ABVP के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई.



पांच जनवरी को JNU में हुई हिंसा के बाद देश की कई यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन जारी है. सोमवार को जादवपुर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने भी प्रदर्शन किया था, इस दौरान पुलिस की ओर से लाठीचार्ज किया गया था. बंगाल में हुए इस प्रदर्शन में जादवपुर यूनिवर्सिटी के छात्र और पुलिस भी आमने-सामने आ गए थे.

जादवपुर यूनिवर्सिटी के अलावा मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर भी सोमवार को JNU हिंसा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. इस प्रदर्शन में कई बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल हुई थीं, जिनमें अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, तापसी पन्नू जैसे बड़े नाम शामिल रहे.

हालांकि, इस दौरान प्रदर्शन में दिखे 'FREE KASHMIR' के पोस्टर पर काफी बवाल हुआ, मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

आपको बता दें कि रविवार को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में कुछ नकाबपोश हमलावरों ने कैंपस में घुसकर तोड़फोड़ की थी. इस दौरान नकाबपोशों की तरफ से छात्रों और फैकल्टी पर हमला किया गया था, जिसमें 30 से अधिक लोग घायल हुए थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

नवीनतम

Share it