गुजरात

हीरा कारोबारी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की मर्सिडीज कार

Arun Mishra
29 Sep 2018 2:39 AM GMT
हीरा कारोबारी ने अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की मर्सिडीज कार
x
हीरा कारोबारी सावजी भाई ढोलकिया ने कर्मचारियों को GLS 350d मर्सिडीज कार दी है, जिसकी ऑन रोड कीमत एक करोड़ तीन लाख रुपये के आसपास है?
सूरत : सूरत में एक हीरा करोबारी ने अपनी कंपनी में काम करने वाले तीन कर्मचारियों को मर्सिडीज कार गिफ्ट की है. हीरा कारोबारी सावजी भाई ढोलकिया ने कर्मचारियों को GLS 350d मर्सिडीज कार दी है, जिसकी ऑन रोड कीमत एक करोड़ तीन लाख रुपये के आसपास है. हीरा कारोबारी पहले भी दिवाली बोनस में अपने कर्मचारियों को कार, मकान और ज्वैलरी गिफ्ट कर चुके हैं.

सूरत सहित देश-विदेश में हरे कृष्णा डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी के नाम से हीरे का कारोबार करने वाले सावजी भाई ढोलकिया ने अपनी कंपनी के मुख्य मैनेजमेंट ऑफिस में 22 साल से काम कर रहे मुकेश भाई चांदपरा, 25 साल से काम कर रहे नीलेश भाई जाडा और 27 साल से काम कर रहे महेश भाई को मर्सिडीज कार गिफ्ट की है. बता दें कि इन कर्मचारियों की तनख्वाह तीन लाख रुपये प्रति महीने है.

इस मौके पर मध्यप्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल विशेष रूप से मौजूद रहीं. आनंदी बेन ने ही कर्मचारियों को कार की चाबी भेंट की. इसके साथ ही सड़क दुर्घटना में मृत एक कर्मचारी के परिवार को कंपनी की तरफ से एक करोड़ रुपये का चेक भी दिया गया.

Next Story