गुजरात

अहमदाबाद में तीन मंजिला इमारत गिरी, 26 को बचाया गया,

Smriti Nigam
12 May 2023 10:04 AM GMT
अहमदाबाद में तीन मंजिला इमारत गिरी, 26 को बचाया गया,
x
अहमदाबाद में तीन मंजिला इमारत गिरी, 26 को बचाया गया, तलाशी अभियान जारी सूत्रों के अनुसार, इमारत को जीर्ण-शीर्ण घोषित कर दिया गया था, जिसके कारण अधिकांश निवासियों ने परिसर खाली कर दिया था।

अहमदाबाद में तीन मंजिला इमारत गिरी, 26 को बचाया गया, तलाशी अभियान जारी सूत्रों के अनुसार, इमारत को जीर्ण-शीर्ण घोषित कर दिया गया था, जिसके कारण अधिकांश निवासियों ने परिसर खाली कर दिया था। हालांकि, घटना के वक्त जाहिर तौर पर दो परिवार रह रहे थे।

गोपी मनियार घांघर अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके में गुरुवार को तीन मंजिला इमारत गिरने से मलबे में चार से पांच लोगों के दबे होने की आशंका है. सूत्रों के अनुसार, इमारत को जीर्ण-शीर्ण घोषित कर दिया गया था, जिसके कारण अधिकांश निवासियों ने परिसर खाली कर दिया था। हालांकि, हादसे के वक्त दो परिवार अंदर रह रहे थे। दमकल विभाग तुरंत स्थान पर पहुंचा और बचाव कार्य शुरू किया।

दमकल अधिकारी जयेश खड़िया के मुताबिक, 'इमारत गिरने की सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंच गए। हमारे पहुंचने से पहले ही इमारत से 23 लोगों को बचा लिया गया था और हमने फंसे हुए तीन अन्य लोगों को सुरक्षित बचा लिया।"

गुजरात के अहमदाबाद स्थित वेजलपुर इलाके में गुरुवार को एक तीन मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इमारत में मलबे में कई लोगों के फंसे हुए थे। हालांकि, मलबे से पहले 23 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया और बाद में भी 3 और लोगों का रेस्क्यू किया गया।

Next Story