गुजरात

गुजरात में भीषण सड़क हादसा, डंपर और कार में टक्कर, कार सवार 7 लोग जिंदा जले

Arun Mishra
21 Nov 2020 7:17 AM GMT
गुजरात में भीषण सड़क हादसा, डंपर और कार में टक्कर, कार सवार 7 लोग जिंदा जले
x
इस हादसे में ईको कार में आग लग गई और अंदर मौजूद सभी लोग जिंदा जल गए।

गुजरात में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में एक कार और डंपर के बीच भीषण टक्कर हो गई है। इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है। सुरेंद्रनगर जिले के डिप्टी एसपी एचपी दोशी ने इसकी जानकारी दी है। जानकारी के अनुसार मालवन खेरवा के पास रामापीर मंदिर के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ। डंपर के ईको कार से टकराने पर 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में ईको कार में आग लग गई और अंदर मौजूद सभी लोग जिंदा जल गए।

कार इतनी बुरी तरह से जल गई थी कि उसमें पुरुषों और महिलाओं की संख्या को पहचानना असंभव था। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, पाटन जिले के वरही तालुका के कोइदा गांव के एक परिवार चोटिला मंदिर गया था। दुर्घटना घर लौटते समय हुई , जिसमें इको कार में 7 लोग जिंदा जल गए। माना जा रहा है कि मृतकों में दो बच्चे भी शामिल थे।

घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक, कार में गैस किट थी जिससे आग लगने की आशंका जताई जा रही है। एफएसएल टीम आकर जांच करेगी। इन लोगों के निवास स्थान की जांच गाड़ी की नंबर प्लेट के आधार पर की जाएगी। वहीं सुरेंद्रनगर जिले के डिप्टी एसपी एचपी दोषी ने बताया कि इस घटना में सात लोग मारे गए हैं।

Next Story